रकुल प्रीत के खुलासे के बाद करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन का यह अधिकारी चढ़ा एनसीबी के हत्थे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 September 2020

रकुल प्रीत के खुलासे के बाद करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन का यह अधिकारी चढ़ा एनसीबी के हत्थे

rakul preet riya

 ड्रग केस में एक के बाद हो रहे एक खुलासे के बीच एनसीबी ने रकुल प्रीत से पूछताछ की तो रकुलप्रीत ने सारा ठीकरा रिया चक्रवर्ती के सर पर फोड़ दिया। रकुल ने कहा वह खुद कभी ड्रग नहीं लेती थीं,हां रिया ड्रग लेती थी और ड्रग चैट में जो बातें हुई हैं वह रिया को लेकर हुई हैं। रकुल ने कहा कि रिया ने उनके पास ड्रग रखवाया था जिसे उन्होंने रिया से चैट पर पूछा था कि वह कब अपना सामान ले जा रही हैं। रकुल शुक्रवार को सुबह एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंची, जहां एनसीबी के अधिकारियों ने उनसे करीब चार घंटे तक पूछताछ की। इसी दौरान रकुल ने खुद को निर्दोष बताया और इन सबके लिए रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार ठहराया। आपको बता दें कि रिया ने एनसीबी की पूछताछ में रकुलप्रीत और सारा अली का नाम लिया था। रिया इन दिनों मुंबई की भायखला जेल में हैं।

rakul preetगौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद केस में आये ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी की रिया से हुई पूछताछ में रिया ने रकुल प्रीत और सारा अली समेत कुल 25 नाम लिए थे। साथ ही एनसीबी की जांच में भी रिया और रकुल प्रीत की चैट सामने सामने आई थी।

 rakul preet

रकुल ने एनसीबी के सामने रिया के साथ ड्रग चैट की बात तो कबूल की, लेकिन साथ ही ये भी कहा कि चैट में जिस ड्रग्स के बारे में बात हो रही थी, वह रिया के थे। उनसे उनका कोई लेना-देना नहीं है। रकुल ने एनसीबी के सामने का मैंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है, न कभी ड्रग्स खरीदा और न ही किसी ड्रग पेडलर को ही जानती हैं। रकुल के इस जवाब पर एनसीबी ने उनको उनके और रिया के बीच हुई चैट दिखाया।

rakul preetचैट में रकुल कहती हैं, मेरे पास जो तुम्हारा सामान पड़ा है, उसे कब ले जा रही हो। एक्ट्रेस ने एनसीबी को बताया कि उनकी रिया संग चैट 2018 में हुई थी। इस चैट में दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर बात हो रही है। चैट में रिया रकुल से अपना सामान यानी वीड मंगवा रही थी। रिया का ये सामान रकुलप्रीत के घर पर था। रकुल का कहना है कि उनके पास सिर्फ रिया का वह सामान था। चलो एक बार अगर मान भी लिया जाए कि रकुल ड्रग नहीं लेती, उनका ड्रग से कोई लेना देना नहीं है, फिर भी तो वह अपराधी हैं क्योंकि ड्रग अवैध तरीके से उनके घर में रखे थे और रकुल ने उसे फैसलिटेट किया था। रकुल ने एनसीबी की पूछताछ में क्षितिज प्रसाद का नाम लिया है।

rakul preetक्षितिज धर्मा प्रोडक्शन के अस्सिटेंट डायरेक्टर हैं। इसके साथ ही रकुल ने 4 और सेलिब्रिटीज का नाम एनसीबी को बताये हैं जिनको क्षितिज प्रसाद कथित तौर पर ड्रग्स सप्लाई करते थे। रकुल प्रीत के बताने पर एनसीबी ने शुक्रवार को ही क्षितिज के घर पर छापा मारा और ड्रग्स बरामद किया है। इसके बाद एनसीबी ने क्षितिज से भी पूछताछ की तो उन्होंने एक अन्य अस्सिटेंट डायरेक्टर अनुभ चोपड़ा का नाम एनसीबी के सामने लिया है।rakul preet

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment