सोनम कपूर की वह स्टाइलिस्ट ड्रेस जिसे देख लोगों को याद आया था अनिल कपूर के सीने का बाल

 

बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को फैशन आइकन कहा जाता है। उनके फैशन सेंस की तारीफ भारत से लेकर दुनिया भर में की जाती हैं। पार्टी, इवेंट हो या फिर कांस फेस्टिवल, सोनम हर ओकेशन पर कुछ अलग कैरी करने की पूरी कोशिश करती हैं, लेकिन उनकी ये कोशिश कभी कभी उनके लिए ही मुश्किलें पैदा कर देती है जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ता है। ऐसा ही उनके साथ तब हुआ था जब सोनम ने ऑस्कर रेड कार्पेट में फैशन डिजाइनर की ड्रेस पहनी थी।

ये बात साल 2015 की है जब सोनम ने ऑस्कर रेड कार्पेट पर फेमस फैशन डिजाइनर एली साब (Ellie Saab) का यैलो गाउन पहना था। एली साब लेबनानी फैशन डिजाइनर हैं, जो मुख्यतौर पर अपने ब्राइडल कलेक्शन के लिए जाने जाते हैं। सोनम कपूर ने एली के द्वारा ही डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी जिसमें ओवरऑल फेदर वर्क के साथ ही थ्रेड वर्क किया गया था।
sonam kapoor
वेस्ट पर बेल्ट ऐड था, जो ड्रेस की स्ट्रेप्स के कलर से मैच करता हुआ था। सोनम ने इस लुक को स्लीक बन और Chopard के ईयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया था। सोनम कपूर ये ड्रेस पहनकर रेड कार्पेट पर नजर आई थी। उनकी इस ड्रेस की कई लोगों ने तारीफ की थी, लेकिन उससे ज्यादा उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था।

सोनम की इस ड्रेस की तुलना कुछ लोगों ने भूसें से किया था। यही नहीं, उनके इस ड्रेस की तुलना तो अनिल कपूर के सीने के बाल से भी कर दिया गया था। हालांकि, सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रोल होने वाली सोनम कपूर ये अच्छी तरह जानती हैं कि जवाब कैसा देना है।
sonam troll
सोनम कपूर ने अपने ऊपर उड़ाए जाने वाले इस मजाक का करारा जवाब दिया था जिसके बाद सभी की बोलती बंद हो गई थी। उन्होंने ट्रोलर्स के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा था, हिलेरियस। कोई कुछ भी कहे। इस ड्रेस को पहनकर राजकुमारी जैसा महसूस हो रहा था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments