हाथरस गैंगरेप घटना पर फूटा अक्षय का गुस्सा, ट्वीट के जरिए दोषियों को फांसी पर चढ़ाने की उठाई मांग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 September 2020

हाथरस गैंगरेप घटना पर फूटा अक्षय का गुस्सा, ट्वीट के जरिए दोषियों को फांसी पर चढ़ाने की उठाई मांग

Akshay Kumar on hathras gang rape

हाथरस गैंगरेप पीड़िता (Hathras gang rape victim) की मौत के बाद देशभर में लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. हर कोई इस घटना के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर कर रहा है. जो लाजमी है. क्योंकि इस तरह की घटना पहली बार नहीं हुई है. हर दिन महिलाओं के खिलाफ अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में अब लोग सड़कों पर उतर आए हैं और सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) के आगे बैठकर दोषियों को फांसी पर चढ़ाने की मांग कर रहे हैं. बता दें कि गैंगरेप के बाद दरिंदो ने पीड़िता की रीढ़ की हड्डी तोड़ने के बाद उसकी जीभ तक काट दी थी. हालांकि इस घटना के बाद उसका इलाज सफदरजंग अस्पताल में चल रहा था लेकिन मंगलवार को पीड़िता की मौत हो गई. जिसके बाद आम लोगों से लेकर इस मामले पर सेलेब्स का भी गुस्सा फूट पड़ा है.

हाथरस गैंगरेप वाले मामले पर मंगलवार को ट्वीट करते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar Tweet on Hathras gang rape) ने भी गुस्सा दिखाया है. उन्होंने इस तरह की घटना को लेकर कई तरह के सवाल भी उठाए हैं. इस तरह के दरिंदो को उन्होंने फांसी पर लटकाने के लिए कहा है.

दरअसल इस घटना पर अक्षय ने लिखा है कि, ‘हाथरस में बहुत ही दर्दनाक गैंगरेप के मामले से गुस्से में होने के साथ काफी फ्रस्ट्रेटेड भी हूं. आखिर ये सब कब जाकर थमेगा? कानून और एजेंसियों को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त रवैया अपनाना चाहिए और ऐसी सजा देनी चाहिए ताकि रेपिस्ट ऐसा दोबारा करने से डरे. दोषियों को फांसी दो. इसके साथ ही अक्षय ने ये भी लिखा है कि, अपनी बहन-बेटियों को बचाने के लिए आवाज उठाएं, कम से कम इतना तो हम कर ही सकते हैं#Hathras.’

इस मामले पर सिर्फ अक्षय कुमार ने ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस हुमा कुरैशी से लेकर स्वरा भास्कर ऋचा चड्ढा, दीया मिर्जा, फरहान अख्तर जैसे कई मशहूर सितारों ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है. हुमा कुरैशी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, हमें कब तक इन क्रूर अपराधों को सहन करना होगा!! इस भयावह अपराध के दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये पूरा केस 14 सितंबर का है. जब उत्तर प्रदेश के हाथरस गांव की रहने वाली युवती के साथ गांव के ही कुछ हैवानों ने गैंगरेप किया था. इसके बाद इन दरिंदों का इससे मन नहीं भरा तो उन्होंने युवती को मारा-पीटा और फिर दर्दनाक तरीके से उसकी जीभ काट दी. इतना ही नहीं इन हैवानों ने पीड़िता की रीढ़ की हड्डी तक को तोड़ दिया था. इस घटना के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की. लेकिन कहा जा रहा है कि उसमें गैंगरेप के बारे में कुछ नहीं लिखा है. यहां तक कि पीड़िता के परिवार वाले पुलिस प्रशासन पर कई गंभीर आरोप भी लगा रहे हैं. इसके बाद से योगी सरकार विपक्षी पार्टियों के निशाने पर आ गई है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment