जया के बयान से खतरे में बच्चन परिवार? उद्धव सरकार के छूटे पसीने, तो कर दिया ये बड़ा ऐलान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 September 2020

जया के बयान से खतरे में बच्चन परिवार? उद्धव सरकार के छूटे पसीने, तो कर दिया ये बड़ा ऐलान

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुए इस विवाद का सफर अभी कितना लंबा जाएगा। इस पर फिलहाल अभी कुछ भी कहना मुश्किल है। लेकिन इस सफर में कुछ ऐसे किरदार जरूर समाने आ चुके हैं, जो लगातार इस मामले में नया मोड़ देते हुए दिख रहे हैं। अब इस बीच जया बच्चन को ही देख लीजिए। जैसे ही सुशांत मामले में ड्रग्स का एंगल आया तो संसद के मानसून सत्र में जया ने खुलकर बेहद बेबाकी से अपनी फिल्म इंडस्ट्री का बचाव किया तो वहीं और उन सभी कलाकारों को भी आईना दिखाने का काम किया, जो ड्रग्स मसले को लेकर फिल्म इंडस्ट्री को घेरने का काम कर रहे हैं। इस दौरान रविकिशन जैसे कलाकारों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग उसी थाली में छेद करते हैं, जिसमें वो खाते हैं।

उधर, अब सोशल मीडिया पर जया के बयान को लेकर अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं, तो कुछ उनका विरोध कर रहे हैं। अभी ऐसी स्थिति में जया के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर विरोध का सिलसिला भी जारी है। वहीं, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता असलम शेख ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि अगर यह सिलसिला जारी रहा तो हमें बच्चन परिवार को सुरक्षा प्रदान करनी होगी। मुंबई पुलिस की तरफ से  बच्चन परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी।

सभी पोस्ट की होगी जांच  
मंत्री यहीं नहीं रूके। उन्होंने कहा कि इन सभी पोस्ट की साइबर सेल के जरिए जांच की जाएगी। इस बात का पता लगाया जाएगा कि आखिर कौन हैं ये लोग, जो ऐसा कर रहे हैं। ऐसी सभी लोगों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की जाएगी जो बच्चन परिवार के खिलाफ पोस्ट कर रहे हैं।

हो सकता है तगड़ा विवाद 
ऐसा बताया जा रहा है कि अगर महाराष्ट्र सरकार की तरफ से बच्चन परिवार को सुरक्षा दी गई तो इसे लेकर विवाद अपने शबाब पर पहुंच सकता है। मालूम हो कि इससे पहले जब कंगना रनौत को केंद्र सरकार की तरफ से वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई थी तब भी इसे लेकर विवाद देखने को मिला था। अब ऐसे में माना जा रहा है कि अगर बच्चन परिवार को सुरक्षा प्रदान की गई तो इसे  लेकर भी विवाद हो सकता है। 

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment