नोरा को ‘गलत जगह’ टच करने पर भड़के लोग, तो टेरेंस लुईस ने लंबा-चौड़ा पोस्ट कर दी ऐसी प्रतिक्रिया

 

Terence Lewis with Nora

सोनी टीवी का सबसे चर्चित शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ (India’s Best Dancer) इन दिनों सुर्खियों में हैं. इसके साथ ही रिएलिटी शो के जज और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) एक वीडियो के चलते विवादों में फंस गए हैं. हाल ही में टेरेंस लुईस का एक डांस वीडियो (Terence Lewis Dance Video) काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल इस शो में मलाइका की जगह नोरा की एंट्री हुई है, और तभी से ही टेरेंस-नोरा के बीच खास केमिस्ट्री देखने को मिल रही है जिसे दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन उनके वीडियो को लेकर काफी यूजर्स उन पर भड़क गए हैं. इस डांस वीडियो में शो की को-जज नोरा फतेही (Nora Fatehi) के बैक पोर्शन (हिप) को टेरेंस टच करते हुए दिखाई दे रहे थे. ऐसे में जब वीडियो लोगों के बीच आया तो इस पर काफी लोगों ने नाराजगी जाहिर की.

लेकिन इस विवाद में टेरेंस लुईस का साथ खुद जज नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने दिया था. साथ ही ये भी बताया था कि वीडियो को फोटोशॉप्ड किया गया है. ऐसे में अब इस पूरे विवाद पर टेरेंस लुईस ने भी एक पोस्ट के जरिए अपना पक्ष रखा है. दरअसल कोरियोग्राफर ने नोरा के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर साझा की है. जिसमें टेरेंस नोरा को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने जो कैप्शन दिया है उस कहानी के जरिए वो लोगों को पूरे वाक्या को समझाने की कोशिश कर रहे हैं.

टेरेंस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा है कि, ‘एक बार की बात है जब बौद्ध धर्मगुरु अपने शिष्यों के साथ हिमालय मठ के लिए वापस जा रहे थे. लेकिन उस समय उन्हें एक बहाव वाली गंगा नदी को पार करना था. तभी उनकी नजर नदी के किनारे बैठी एक लड़की पर पड़ी, जो गंगा के पार रहती थी.’ लेकिन उस समय ‘लड़की को नदी पार करने से काफी डर लग रहा था इसलिए धर्मगुरु ने खुद उसे गोद में उठाया और नदी पार कराने के बाद उसे उसके घर के पास आराम से उतार दिया. उस समय लड़की ने उन्हें धन्यवाद कहा और अपने घर की ओर चली गई. ऐसे में ये सारा वाक्या देखकर उनके शिष्य काफी हैरान थे. उनमें से एक शिष्य काफी चिंता में डूबा हुआ था. जिसे देखकर गुरु ने सवाल किया कि तुम्हें क्या हुआ.’

गुरू के सवाल पर शिष्य ने कहा कि गुरुजी हमने किसी भी महिला को नहीं स्पर्श करने की कसम ली थी. लेकिन उस लड़की को आपने गोद में उठाया. इस पर जवाब देते हुए धर्मगुरु ने कहा कि, मैं उसे नदी पार के पार ले जाकर वहीं छोड़ आया था और तुम उसे यहां तक ले आए. आगे टेरेंस ने लिखा कि, शो की सबसे सहज और शानदार जज बनने और मुझ पर विश्वास जताने के लिए शुक्रिया नोरा फतेही.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments