अमिताभ बच्चन ने की अंगदान करने की घोषणा, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

amitabh bachchan

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन फैंस के बीच लगातार कई ट्वीट करते है। खास बात ये है कि अमिताभ बच्चन की तस्वीर और वीडियो के साथ ट्वीट भी वायरल होते है। फैंस बिग बी के ट्वीट को काफी पसंद करते है लेकिन इस बीच अब अमिताभ बच्चन ने एक ऐसा ट्वीट किया है। जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। दरअसल बिग बी ने ऑर्गन डोनेट करने का फैसला लिया हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए फैंस को दी ही।

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में अमिताभ ने एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में उन्होंने अपने कोट पर एक ग्रीन कलर का रिबन लगा रखा था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं ऑर्गन डोनर बनने की शपथ ले चुका हूं. मैंने ये ग्रीन रिबन इसकी पवित्रता के लिए पहना है।’ जैसे ही अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर ये पोस्ट शेयर किया। तो इस पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई। कई लोगों ने ट्वीट पर जवाब देते हुए ऑर्गन डोनर बनने का सर्टिफिकेट शेयर किया और बताया कि वह भी अपना ऑर्गन्स डोनेट कर चुके है। इतना ही नहीं, कई लोग अमिताभ बच्चन से प्रभावित भी हुए है और लोगों ने ऑर्गन डोनेट करने की बात कही है।

वर्क फ्रंट की बात करें, इन दिनों अमिताभ बच्चन अपने काम में काफी बिजी है। उनके पास काफी सारे प्रोजेक्ट है। हाल ही में अमिताभ बच्चन का पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 शुरू हुआ है। इसके अलावा वह सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म ब्रहास्त्र में भी दिखेंगे। इस फिल्म आर्यन मुखर्जी निर्देशित कर रहे है। अमिताभ बच्चन के साथ इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा वे नागराज मंजुले की फिल्म झुंड में भी काम कर रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments