सीएम उद्धव ठाकरे पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, कहा- देखते हैं कौन किसको निपटाता है… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 September 2020

सीएम उद्धव ठाकरे पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, कहा- देखते हैं कौन किसको निपटाता है…

 


महाराष्ट्र सरकार से विवाद के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मनाली के मंडी पहुंच गई हैं। एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र में रहते हुए महाराष्ट्र सरकार (शिवसेना पार्टी) पर जमकर निशाने साधे। इतना नहीं, जब कंगना रनौत महाराष्ट्र से मंडी के लिए रवाना हुई। तब भी एक्ट्रेस लगातार शिवसेना पर निशाना साध रही थी लेकिन अब भी वह महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना पर लगातार हमलावर हैं। कंगना रनौत ने अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे पर निशाना साधा है। कंगना ने कहा है कि उन्होंने सुशांत के हत्यारों, मूवी माफियाओं और इनके ड्रग्स रैकेट का खुलासा किया। इन लोगों के साथ मुख्यमंत्री के बेटा आदित्य ठाकरे पार्टी करते हैं।

दरअसल कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की सामान्य समस्या है कि मैंने सुशांत के हत्यारों, मूवी माफिया और ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जिनके साथ उनका प्यारा बेटा पार्टी करता है। यह मेरा सबसे बड़ा अपराध है। इस लिए यह मुझे निपटाना चाहते हैं। ठीक है। चलो देखते हैं कौन किसको निपटाता है।’ हालांकि, इसके अलावा भी कंगना ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ कई ट्वीट किए। अपने इस ट्वीट में कंगना रनौत ने महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार पर निशाना साथा और कहा कि अगर माफिया लवर सोनिया सेना नहीं होती तो मुंबई पुलिस बहुत अच्छा रही होती।

उन्होंने लिखा, ‘मैं निश्चित तौर पर कह सकती हूं कि अगर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस होते और माफिया लवर भ्रष्ट सोनिया सेना नहीं होती मुंबई पुलिस बहुत अच्छा काम कर रही होती, पब्लिक और मीडिया को न्याय के लिए संघर्ष नहीं करना पड़ता।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment