बदमाशों ने मंदिर में घुसकर हिस्ट्रीशीटर के सीने पर दागी गोलियां, जानें क्या थी वजह - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

06 September 2020

बदमाशों ने मंदिर में घुसकर हिस्ट्रीशीटर के सीने पर दागी गोलियां, जानें क्या थी वजह

 

राम की नगरी अयोध्या में उस समय हड़कंप मच गया जब बदमाशों ने मंदिर में घुसकर एक हिस्ट्रीशीटर पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों की तड़-तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा। खबरों के मुताबिक बीते शनिवार को कलवार मंदिर में बदमाशों ने घुसकर राजेश निषाद नाम के व्यक्ति को गोली मार दी। मिली जानकारी के अनुसार तीन गोलियां राजेश निषाद के सीने में दागी गई हैं। गोली लगने के बाद घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने राजेश निषाद को जिला अस्पताल लेकर आए जहां से उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। ममाले में अयोध्या के एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि कलवार मंदिर के सामने ही मोटर साइकिल से तीन युवक आए और आपस में विवाद के बाद उन्होंने राजेश निषाद को गोली मार दी।

इनमें से एक आरोपी पंकज को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अन्य आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। वहीं इस घटना के मुख्य आरोपी मोहित तिवारी और नवीन पांडे चिंटू वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार है। गौरतलब है कि राजेश निषाद के ऊपर भी कई मुकदमें होने के साथ साथ और अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरों में भी इसका नाम दर्बज है। मिली जानकारी के मुताबिक कलवार मंदिर पर राजेश निषाद का कब्जा है जिसे लेकर विवाद चल रहा था।

शनिवार को लगभग 8:00 बजे के आसपास जब राजेश कलवार मंदिर की छत पर बैठा था तभी मोटर साइकिल से तीन युवक पहुंचे, जिनसे राजेश की कुछ देर तक कहासुनी होती रही। इसके बाद मोटरसाइकिल सवार तीनों युवकों ने राजेश के सीने पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ तीन गोलियां मार दी। इसके बाद आनन-फानन में उसे श्रीराम अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment