तेजप्रताप के खिलाफ चुनाव मैदान में ताल ठोकेंगी पत्नी ऐश्वर्या - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

09 September 2020

तेजप्रताप के खिलाफ चुनाव मैदान में ताल ठोकेंगी पत्नी ऐश्वर्या

 

बिहार विधानसभा चुनाव इस बार कुछ ज्यादा ही दिलचस्प होने वाला है। एक तरफ यह माना जा रहा है कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार में उतर सकते हैं। उन्हें जेल से रिहा कराने की लगभग सभी औपचारिक तैयारियां कर ली गई हैं। तो वहीं यह कयासबाजी तेज हो गई है कि लालू के बेटे तेजप्रताप के खिलाफ उनकी पत्नी ऐश्वर्या ताल ठोंक सकती हैं। हालांकि ऐश्वर्या ने अभी तक कोई ऐसा एलान नहीं किया है। लेकिन ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने एक चैनल के संवाददाता से बात करते हुए यह संकेत दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या चुनाव लड़ने का फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं और वह अगर चुनाव मैदान में उतरती हैं तो मैं उनका पूरा सपोर्ट करूंगा। उन्होंने कहा, मैं ऐश्वर्या को चुनाव लड़ने से नहीं मना करूंगा वह जिस सीट से चुनाव लड़ना चाहें लड़ सकती हैं।

उन्होंने आगे की रणनीति की तरफ इशारा करते हुए कहा कि उनकी बेटी ऐश्वर्या जल्द ही मीडिया में आकर अपने आगे की तैयारी के बारे में बताएंगी। उनके इस बयान से साफ हो जाता है कि ऐश्वर्या बिहार विधानसभा चुनाव में अपना भाग्य आजमाएंगी। क्योंकि बिना आग के धुंआ नहीं उठता। चंद्रिका राय के इस से स्पष्ट है कि ऐश्वर्या चुनाव मैदान में उतरने की तैयारी में हैं और इसका जल्द एलान भी किया जा सकता है।मतलब इस बिहार विधानसभा चुनाव में ऐश्वर्या और तेजप्रताप के बीच सियासी जंग होना भी तय है।

गौरतलब है कि ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने पिछले दिनों लालू की आरजेडी छोड़ कर मुख्यमंत्री नीतीश की जेडीयू में शामिल हो गए। जेडीयू में शामिल होने के बाद चंद्रिका राय ने कहा था कि आरजेडी अब गरीबों की पार्टी नहीं रही है। यह पार्टी पैसों वालों की होकर रह गई है। जिन लोगों ने पार्टी को खड़ा किया आज उन लोगों को हाशिए पर कर दिया गया है। पार्टी में पुराने कार्यकर्ताओं और नेताओं की अनदेखी की जा रही है। मौजूदा समय में आरजेडी व्यवसायिक पार्टी बन गई है। इसलिए हम लोग भी अब पार्टी को छोड़ने को मजबूर हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाज व राज्य को आगे बढ़ाने के लिए जिस तरह से तत्पर हैं, उससे हम लोग काफी प्रभावित हैं। नीतीश कुमार के नेतृत्व में अब हम लोग राज्य के विकास में अपना सहयोग देंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment