हिमांशी की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, किसान बिल के विरोध में प्रदर्शन करने पहुंची थीं एक्ट्रेस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 September 2020

हिमांशी की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, किसान बिल के विरोध में प्रदर्शन करने पहुंची थीं एक्ट्रेस


बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट, एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi khurana) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल हिमांशी खुराना भी इस महामारी की चपेट में आ गई हैं. जिसके बारे में उन्होंने खुद लोगों को एक पोस्ट के जरिए बताया है. फिलहाल हिमांशी खुराना का इस तरह से कोरोना संक्रमित पाया जाना परेशानी वाली बात है. क्योंकि हाल ही में वो प्रोटेस्ट में शामिल होने पहुंची थीं. ये वही प्रोटेस्ट है जो किसानों ने बिल के खिलाफ किया था. इस किसान प्रदर्शन में एक्ट्रेस भी शामिल होने पहुंची थीं. इसलिए सिंगर का कोरोना पॉजिटिव आना न जाने कितने लोगों को खतरे में डाल रहा है, क्योंकि इस प्रदर्शन में काफी ज्यादा भीड़ इकट्ठा हुई थी.

हिमांशी खुराना की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव
दरअसल इस खबर की पुष्टि खुद हिमांशी खुराना ने अपने एक पोस्ट के जरिए की है. उन्होंने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, मैं सभी लोगों को ये बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना संक्रमित पाई गई हूं. हालांकि मैनें अपनी तरफ से सारे नियमों का पालन किया था. जैसा कि आप लोग भी ये जानते हैं कि मैं एक प्रदर्शन में हिस्सा लेने पहुंची थी. इस प्रोटेस्ट में बहुत ज्यादा भीड़ थी, ऐसे में शूटिंग पर जाने से पहले मुझे लगा कि मैं अपना टेस्ट करवा लेती हूं. इसलिए मैं उन सभी लोगों से यही कहना चाहती हूं कि जो लोग उस दौरान मेरे संपर्क में थे वो भी अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवा लें. साथ ही जो लोग इन दिनों प्रोटेस्ट में हिस्सा ले रहे हैं, उनसे निवेदन है कि वो इस बात का जरूर ख्याल रखें कि अभी महामारी चल रही है.

किसानों के साथ प्रोटेस्ट में शामिल हुईं थीं हिमांशी
गौरतलब है कि हाल ही में किसान बिल के खिलाफ पंजाब से लेकर पूरे देशभर में किसानों ने भारत बंद किया था. जिसमें एक्ट्रेस हिमांशी खुराना भी बिल के विरोध में प्रदर्शन करने के लिए उतरी थीं. सिंगर ने अपने बयान में कहा था कि, सरकार किसानों का साथ देती नहीं दिखाई दे रही है. इस बात के लिए उनके बॉयफ्रेंड आसिम रियाज ने एक्ट्रेस के तारीफों के काफी पुल भी बांधे थे. लेकिन अचानक से सिंगर के संक्रमित वाली खबर ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment