मकड़ी ने इस बड़ी चिड़िया का किया शिकार, लोग बोले- यकीन नहीं हो रहा, देखें वीडियो

 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में एक मकड़ी एक चिड़िया को अपने चंगुल में ले ली है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग अलग अलग तरह से कमेंट कर रहे हैं। कोई इसे कलयुग बता रहा है तो कोई इसे देख कर कह रहा है आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है। वैसे तो मकड़ियां बंद कमरों में या घर के कोनों में जाल बनाकर छोटे-मोटे कीट पतंगों को अपने जाल में फंसा कर शिकार करती है और उन्हें खाकर जिंदा रहती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान और परेशान है। इस वीडियो को @AmazingScaryVid नाम के एक ट्विटर यूजर ने बीते शनिवार को अपने अकाउंट से पोस्ट किया है।

खबर लिखे जाने तक करीब साढ़े तीन लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो को देख चुके हैं। इसके साथ ही कईयों ने इस वारल विडियो को देखने के बाद यही कहा रहे हैं कि ‘ये कलियुग चल रहा है तो कुछ भी मुमकिन है’। वैसे तो यह वीडियो आपको भी विचलित कर सकता है। पढ़ें लोगों ने क्या कहा…

आंखों पर यकीन हुआ?

इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि एक बड़ी सी मकड़ी अपने साइज से दोगुनी बड़ी चिड़िया को मुंह में दबोचे है। वह उसे धीरे-धीरे कुतर रही है। इसी दृश्य ने बहुतों को शॉक दे दिया। क्योंकि शायद ही आपने कभी मकड़ी को चिड़िया को शिकार करते देखा होगा?

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

कलियुग चल रहा है…

कुदरत डरा देती है!

ओ तेरी…

ये क्या देख लिया?

0/Post a Comment/Comments