करीना ने सैफ को दो बार कहा था ‘ना’, शादी पर अमृता सिंह का कुछ ऐसा था रिएक्‍शन - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

करीना ने सैफ को दो बार कहा था ‘ना’, शादी पर अमृता सिंह का कुछ ऐसा था रिएक्‍शन

 

करीना ने सैफ को दो बार कहा था ‘ना’, शादी पर अमृता सिंह का कुछ ऐसा था रिएक्‍शन

करीना कपूर खान 40 साल की हो गई हैं, उनकी गिनती बॉलिवुड की सबसे टैलंटेड और खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस में होती है । करीना ने हमेशा अपने दिल की सुनी है, फिर वो काम की बात हो या फिर अपनी पर्सनल लाइफ की । करीना सैफ अली खान से करीब 10 साल छोटी हैं और दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी । हालांकि वो शादी के लिए इतनी आसानी से नहीं मानी थीं । सैफ को उन्‍हें मनाने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े थे ।

सैफ की पहली शादी
आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि जब सैफ और अमृता 
की शादी हो रही थी तब वो सिर्फ 11 साल की थीं । बताया जाता है कि जब शादी के स्टेज पर करीना सैफ अली खान और अमृता सिंह को बधाई देने पहुंची थीं तब जवाब में सैफ ने करीना को कहा था- थैंक यू बेटा। आज ये सुनने में बड़ा अजीब सा लगता है, लेकिन उस समय करीन महज 11 साल की थीं और सैफ अमृता के साथ शादी कर चुके थे ।

2008 में हुई मुलाकात
साल 2008 में एक फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान 
दोनों मिले। सैफ को हां करने से पहले करीना दो बार उनके प्रपोजल को रिजेक्ट भी कर चुकी थीं। एक चैट शो में करीना ने इसे लेकर कुछ बातें भी बताई थी। दरअसल करीना को सैफ पैरिस में दो बार प्रपोज कर चुके थे। पहली बार करीना को एक बार में सैफ अली खान ने प्रपोज़ किया था। सैफ ने प्रपोज़ करते हुए कहा था, ‘मुझे लगता है हमें शादी कर लेनी चाहिए।’

दोबारा किया प्रपोज
सैफ ने इसके बाद नोट्रे-डैम चर्च में करीना को दोबारा प्रपोज़ किया। मजेदार बात यह है कि सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगौर को भी मंसूर 
अली खान ने इसी शहर में प्रपोज़ किया था। इस पर तब करीना ने कहा था- मुझे नहीं पता, क्योंकि मैं तुम्हें नहीं जानती हूं। हालांकि करीना कहना चाहती थीं कि मैं तुम्हें और जानना चाहती हूं। करीना आज अपने इस फैसले को बेस्ट फैसले में से एक मानती हैं।

अमृता सिंह का रिऐक्शन
साल 2012 में सैफ और करीना ने एक दूसरे से शादी कर ली । ग्रैंड फंक्‍शन में परिवार और दोस्‍त मौजूद रहे थे । खास बात ये कि इस शादी में सैफ की पहली शादी से उनकी बेटी सारा अली खान भी मौजूद थीं । सारा को खास अमृता ने तैयार किया था । सारा अली खान ने बताया था कि सैफ और करीना की इस शादी पर अमृता सिंह का
 रिऐक्शन कैसा था। सारा ने बताया कि उनकी मां ने उनके लिए बेस्ट लहंगे का ऑर्डर दिया था। उनकी मां ने अबू जानी और संदीप खोसला को फोन पर कहा था- सैफ शादी करने जा रहे हैं और मैं चाहती हूं कि सारा सबसे खूबसूरत लहंगे में हो। सारा ने यह भी बताया था कि सैफ और करीना के शादी से पहले उनकी मां अमृता उन्हें लॉकर से जूलरी निकालने के लिए साथ लेकर गई थीं, और वह इस बात को लेकर परेशान थीं कि कौन सा झुमका उनपर सबसे ज्यादा जंचेगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment