बॉलीवुड ड्रग्स मामले पर अर्शी खान के इस बयान ने मचाया बवाल, सरकार पर उठाए सवाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

24 September 2020

बॉलीवुड ड्रग्स मामले पर अर्शी खान के इस बयान ने मचाया बवाल, सरकार पर उठाए सवाल

 

arshi khan 2

सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। एक्टर की मौत की जांच से बॉलीवुड में फैले ड्रग्स का जाल दुनिया के सामने आ गया। वहीं, अब ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो तेजी से जांच कर रहा है। ड्रग्स केस में एनसीबी ने बॉलीवुड की सात बड़ी हस्तियों को पूछताछ के लिए समन भेजा है। जिसमें बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा, रकुल प्रीत सिंह समेत कई सेलेब्स का नाम है। वही, इन सेलेब्स का नाम सामने आने पर कई बॉलीवुड दो गुटों में बंट गया। कई सेलेब्स ने बॉलीवुड के गंदा बताया। तो कुछ हस्तियां बॉलीवुड को टारगेट करने वाले सेलेब्स पर भड़क रहे है। इसी बीच अब एक्ट्रेस अर्शी खान का बयान भी सामने आया है।

अर्शी खान ने कहा कि, अगर फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स लिया जा रहा है तो यह बहुत गलत बात है। लोगों ने बॉलीवुड के टारगेट किया हुआ है। जिससे इंडस्ट्री की छवि खराब हो गई है। सीबीडी ऑयल ऑनलाइन भी मिलता है और कोई भी आसानी से उपलब्ध कर सकता है। अगर ये गलत है तो इसे ऑनलाइन क्यों बेचा जा रहा है। आखिर सिर्फ खरीदारों को क्यों निशाना बनाया जा रहा है। सरकार को इस पर रोक लगानी चाहिए। जिससे ये ऑयल बिकना बंद हो जाए। अगर जया सहा ने एनसीबी से कहा है कि उन्होंने सीबीडी ऑयल किसी ड्रग डीलर से नहीं खरीदा है तो बिल्कुल ठीक बोला है। ये तो ऑनलाइन उपलब्ध है। इसके आगे अर्शी खान ने कहा कि, ड्रग्स सिर्फ बॉलीवुड में नहीं है ये पूरे भारत में आसानी से मिल जाता है।

आपको बात दें कि एनसीबी ने ड्रग्स एंगल से जुड़े 21 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अब बारी बॉलीवुड सेलेब्स की है। जिन पर एनसीबी तेजी से कार्रवाई कर रही है। एनसीबी की टीम लगातार तीन दिनों तक बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ करने वाली है। जिसमें आज यानी गुरुवार को रकुल प्रीत से पूछताछ होनी थी लेकिन एक्ट्रेस एनसीबी के सामने पेश नहीं हुई। वहीं, 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण से पूछताछ होनी है और 26 सितंबर को सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को एनसीबी ऑफिस में जाना है। इस दौरान इन तमाम एक्ट्रेसेस से सख्त पूछताछ होने वाली है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment