अनुराग कश्‍यप को लेकर अब दूसरी पत्‍नी ने भी तोड़ी चुप्‍पी, कल्कि कोचलीन का शॉकिंग बयान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

अनुराग कश्‍यप को लेकर अब दूसरी पत्‍नी ने भी तोड़ी चुप्‍पी, कल्कि कोचलीन का शॉकिंग बयान

 

अनुराग कश्‍यप को लेकर अब दूसरी पत्‍नी ने भी तोड़ी चुप्‍पी, कल्कि कोचलीन का शॉकिंग बयान

बॉलीवुड में एक बार फिर से मीटू अभियान छिड़ गया है । पिछले दिनों साजिद खान को लेकर एक मॉडल-एक्ट्रेस ने आरोप लगाए और अब अनुराग कश्‍यप इसमें फंसते नजर आ रहे हैं । पायल घोष नाम की एक एक्‍ट्रेस ने एक ट्वीट के जरिए अनुराग कश्यप पर आरोप लगाए कि उन्होंने एक्ट्रेस से शराब के नशे में जबरदस्ती की थी । जबकि अनुराग के मुताबिक ऐसा कुछ नहीं हुआ । उन पर लगाए गए आरोप झूठ और बेबुनियाद हैं ।

अनुराग के समर्थन में उतरीं उनकी दूसरी पत्‍नी
हाल ही में अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज ने उनका समर्थन किया था और अब उनकी दूसरी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन  भी खुलकर उनके समर्थन में उतर आई हैं । कल्कि ने अनुराग कश्यप का समर्थन करते हुए एक पोस्ट शेयर की है, उन्‍होने लिखा है – ‘प्रिय अनुराग, इस सोशल मीडिया के सर्कस को अपने ऊपर हावी मत होने देना । तुम हमेशा अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट्स में महिलाओं की आजादी के लिए लड़े हो । तुमने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में उनके सम्मान की रक्षा की है । मैं इसकी गवाह हूं, क्योंकि तुमने मुझे हमेशा पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बराबर की जगह दी   तुमने तलाक के बाद भी मेरे सम्मान की रक्षा की। मेरा साथ दिया।’

एक्‍स वाइफ की ओर से प्‍यार
कल्कि ने आगे लिखा है – ‘वर्क प्लेस पर जब मुझे असुरक्षित महसूस हुआ, जब हम साथ नहीं थे, तब भी तुमने मेरा साथ दिया । ये वक्त बहुत अजीब है । हर कोई एक-दूसरे पर झूठे आरोप लगा रहा है । ये परिवारों, दोस्तों और देश को तबाह कर रहा है। लेकिन, इस वर्चुअल खूनी संघर्ष के विपरीत एक दुनिया है, जहां गौरव मायने रखता है। इस समय तुम्हे मजबूत रहने की जरूरत है और तुम जो काम कर रहे हो करते रहो। पूर्व पत्नी की ओर से प्यार।’

अनुराग की पहली पत्‍नी ने भी किया सपोर्ट
इससे पहले अनुराग कश्‍यप की पहली पत्‍नी आरती बजाज ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर की थी । उन्‍होंने सोशल मीडिया पर लिखा था- ‘अनुराग कश्यप anurag artiआप रॉकस्टार हैं। आप जैसे महिलाओं का सम्मान करते हैं, कोई नहीं कर सकता। जैसे आप महिलाओं को सशक्त करते हैं, वैसा करते रहें और उन सभी के लिए सुरक्षित स्थान तैयार करना जारी रखें।’ आपको बता दें अनुराग के सपोर्ट में एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू और राधिका आप्‍टे ने भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment