लंग कैंसर ने ली बॉलीवुड के इस फेमस एक्टर की जान, विक्की डोनर जैसी कई फिल्मों में कर चुके हैं अभिनय - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

24 September 2020

लंग कैंसर ने ली बॉलीवुड के इस फेमस एक्टर की जान, विक्की डोनर जैसी कई फिल्मों में कर चुके हैं अभिनय

 

BHUPESH PANDYA

नई दिल्ली। साल 2020 बॉलीवुड के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा। इस साल इंडस्ट्री ने कई बड़े सितारे खो दिए।अब इंडस्ट्री के लिए एक और दुखद खबर है कि विक्की डोनर (Vicky donor) के एक्टर भूपेश पांड्या का निधन हो गया है। भूपेश पांड्या (Bhupesh Pandya) काफी समय से लंग कैंसर (Lung cancer) से जूझ रहे थे। अहमदबाद के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। भूपेश के निधन की खबर नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा (National School of Drama) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर दी। स्कूल ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘विख्यात रंगकर्मी भूपेश कुमार पांड्या ( पूर्व छात्र एनएसडी 2001 बैच ) के आकस्मिक निधन की खबर बेहद दुखद है। एनएसडी परिवार उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।’

इनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर पैदा हो गयी है। एक्टर मनोज बाजपेयी ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी और अपने ट्वीटर पर लिखा-‘भगवान भूपेश पांड्या की आत्मा को शांति प्रदान करें।’वहीं, गजराज राव और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भूपेश के लिए सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया है और उनकी आत्मा कि शांति के लिए दुआ की।’

आपको बता दें कि भूपेश पांड्या ने विक्की डोनर और हजारों ख्वाहिशे जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। भूपेश को लंग कैंसर की बीमारी थी। उनका इलाज अहमदाबाद के एक अस्पताल में चल रहा था, लेकिन उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी और उन्हें इलाज के लिए 25 लाख रुपये की आवश्यकता थी।

फंड जुटाने के लिए की गयी थी ऑनलाइन कैंपेन 

इसके लिए ऑनलाइन कैपेन शुरू किया गया और फंड एकत्र किया गया। इस ऑनलाइन कैपेन को मनोज बाजपेयी और राजेश तेलंग ने सपोर्ट। किया था और अपने फलोअर्स से फंड देने की अपील की थी। इतना सब होने के बाद कुल 21 लाख रूपये इकट्ठा हो गये थे और उनका इलाज शुरू किया जा गया था, लेकिन फिर भी उन्हें बचाया नहीं जा सका।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment