बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली ने राजद का थामा हाथ, सीएम नीतीश पर लगाया यह आरोप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 September 2020

बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली ने राजद का थामा हाथ, सीएम नीतीश पर लगाया यह आरोप

 

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद यहां की सियासी सरगर्मी काफी तेज हो गई है। तरीखों के एलान से पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में जहां भगदड़ जैसी स्थिति देखी जा रही थी, वहीं तेजस्वी यादव इस समय काफी सक्रिय भूमिका में आ गए हैं। वह कद्दावर नेताओं को अपने पक्ष में लाने की लिए पूरा प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज बिहार के पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद अपने बेटे चेतन आनंद के साथ राजद में शामिल हो गई हैं। राजद की सदस्यता लेने के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला है।

बताते चलें कि लवली आनंद सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास पहुंची और यहां वह राजद नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की। राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद उन्होंने अपने बेटे चेतन आनंद के साथ राजद की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण के दौरान तेजस्वी यादव और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी उपस्थित रहे। राजद में शामिल होने के बाद लवली आनंद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी कथनी और करनी में काफी अंतर है। इस दौरान उन्होंने राजद में मन से काम करने का वादा भी किया। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार सभी पुरुषार्थी नेताओं को जेल भेजने में लगी हुए है, ऐसे लोगों को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है।

इस दौरान लवली आनंद ने दावा किया कि उनके साथ सभी वगरें का समर्थन है। उधर उनके बेटे चेतन आनंद ने कहा कि बिहार में युवा क्रांति लाएंगे और अब हमारे साथ यहां के युवा बदलाव के लिए एकजुट हो रहे हैं। फिलहाल बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन मौजूदा समय में जेल में बंद हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment