तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी ने तस्वीरों से लूट ली महफिल, जबरदस्त वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 September 2020

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी ने तस्वीरों से लूट ली महफिल, जबरदस्त वायरल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी ने तस्वीरों से लूट ली महफिल, जबरदस्त वायरल

अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती तथा बोल्डनेस से लोगों के दिलों में अलग स्थान बनाने वाली बबीता जी के बारे में तो आप जानते ही होंगे, तारक मेहता का उल्टा चश्मा से घर घर में पहचानी जाने वाली बबीता जी का असली नाम मुनमुन दत्ता है, मुनमुन शो पर जितनी ग्लैमरस नजर आती है, उतनी ही बोल्ड रियल लाइफ में भी है, यही कारण है कि आये दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं, हाल ही में एक बार फिर से मुनमुन दत्ता फिर से ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में बनी हुई है।

ग्लैमरस तस्वीरें
दरअसल मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेहद खूबसूरत तथा ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है, 
तस्वीरें में वो ब्लू और गोल्डन शिमरी गाउन में नजर आ रही है, वहीं उन्होने इस ड्रेस के साथ पिंक इयरिंग्स और रेड लिप्सटिक को भी बखूबी कैरी किया है, इसके साथ ही उन्होने काफी सिजलिंग पोज भी दिये हैं, तस्वीरों को देख ऐसा मालूम होता है कि वो किसी पार्टी के लिये तैयार हो रही है।

शानदार कैप्शन
जितनी दिलचस्प मुनमुन दत्ता की ये तस्वीरें है, उतना ही दिलचस्प इन तस्वीरों का कैप्शन भी है, इन तस्वीरों पर कैप्शन लिखते हुए मुनमुन ने खुद की ही तारीफ कर दी है, 
उन्होने लिखा है, बाकी करें शाइन तू करे ग्लो… कैप्शन के लिये उन्होने बादशाह के गाने मर्सी की लाइनें इस्तेमाल की है, जो इनकी खूबसूरती के साथ बखूबी जा रही है।

सोशल मीडिया पर सक्रिय
मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, और आये दिन फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती नजर आती हैं, 
इन फोटोशूट के अलावा मुनमुन वैकेशन की तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं, साथ ही उन्होने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के तीन हजार एपिसोड पूरे होने पर सेलिब्रेशन का खास वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वो बाकी स्टार्स के साथ मस्ती करती नजर आई थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment