करो़ड़ों संपत्ति के मालिक हैं रवि किशन, लग्जरी गाड़ी से लेकर रिवॉल्वर रखने का है शौक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 September 2020

करो़ड़ों संपत्ति के मालिक हैं रवि किशन, लग्जरी गाड़ी से लेकर रिवॉल्वर रखने का है शौक

 

गोरखपुर (Gorakhpur) से सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने हाल ही में संसद के मानसून सत्र में ड्रग मामले के मुद्दे पर अपनी राय रखी थी और ड्रग मामले को जड़ से खत्म करने की सलाह दी थी। रवि किशन ने संसद में कहा था, जब बॉलीवुड में ड्रग्स की बात शुरू हुई है तो इसे पूरी तरह खत्म कर लेना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के सफाई अभियान पर कहा था कि मोदी जी देश में सफाई अभियान चला रहे हैं और जो लोग बॉलीवुड में जहर फैला रहे हैं, उन्हें खत्म कर देना चाहिए। यही नहीं, उन्होंने इसके पीछे पड़ोसी देशों को जिम्मेदार ठहराया। उनके इस बयान के बाद रवि खासी चर्चा में आ गए हैं। तो चलिए आज हम आपको रवि किशन की लग्जीरियस जिंदगी पर नजर डालते हैं..

कांग्रेस से भाजपा का सफर
रवि किशन भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दिग्गज अभिनेता हैं। उन्होंने भोजपुरी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अच्छी पहचान बनाई है। हालांकि, अब वह राजनीति जगत के भी जाने माने नाम हैं। रवि किशन फिलहाल गोरखपुर से भाजपा सांसद हैं।
ravi kishan1
रवि किशन ने राजनीति जगत में साल 2014 में कदम रखा था और कांग्रेस (Congress) का हाथ थामा था और अपने होम टाउन जौनपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़े लेकिन हार गए और कांग्रेस के साथ रवि किशन का साथ तीन साल बाद टूट गया। फिर साल 2017 में रवि किशन कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए और सांसद बन गए।

लग्जरी गाड़ी का शौक
रवि किशन को लग्जरी गाड़ियों का बहुत शौक है और वह अपने इन शौक को पूरा भी करते हैं। उनके पास लग्जरी गाड़ियों में जगुआर, मर्सिडीज बेंज, BMW, और इनोवा क्रिस्टा हैं। गाड़ियों के अलावा उन्हें बाइक का भी शौक है। उनके पास हार्ले डेविडसन की बाइक मौजूद है। यही नहीं रवि किशन के पास एक रिवॉल्वर और एक राइफल भी है।
ravi kishan3
हालांकि, रवि के मुताबिक, उनके ऊपर अभी तक कोई अपराधिक मामला दर्ज नहीं है। इस बात की जानकारी खुद रवि ने साल 2019 के शपथ पत्र के दौरान दी थी।

रवि किशन की प्रॉपर्टी
रवि किशन और उनके परिवार का मिलाकर चल-अचल प्रॉपर्टी 21 करोड़ रुपए हैं। रवि के पास 2.70 करोड़, पत्नी प्रीति के पास 8.58 लाख, संयुक्त परिवार के पास 2.93 लाख और एक आश्रित के नाम 1.37 लाख रुपए की चल संपत्ति है।

ravi kishan2

जबकि रवि की अचल संपत्ति 12.84 करोड़ और उनकी पत्नी के पास 5.16 करोड़ रुपए है। बावजूद इसके रवि के ऊपर 1.77 करोड़ रुपए का कर्ज है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment