विकास सिंह का दावा- सुशांत की गला घोंटकर हुई थी हत्या, एम्स के डॉक्टर ने दी ये जानकारी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 September 2020

विकास सिंह का दावा- सुशांत की गला घोंटकर हुई थी हत्या, एम्स के डॉक्टर ने दी ये जानकारी

 

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या की जांच जारी है, तीन माह से ज्यादा का वक़्त बीत चुका है लेकिन अभी भी सुशांत के करोड़ों फैंस सच से दूर हैं। इस बीच सुशांत की मौत की जांच में जुटी देश की सबसे बड़ी तीन एजेंसियां सीबीआई, ईडी और एनसीबी अब तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं। इसे लेकर सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने बेहद नाराजगी जाहिर की है। वरिष्ठ वकील विकास स‍िंंह ट्वीट करते हुए कहा है कि सुशांत मामले में सीबीआई द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाए जाने से बदलकर उसे हत्या के मामले में बदलने में काफी देरी हो रही है जिससे अब फ्रस्ट्रेशन हो रही है। उन्होंने अपने ट्वीट में बड़ा दावा करते हुए कहा है कि, उन्हें एम्स की जांच कर रही टीम के एक डॉक्टर ने बताया है कि, सुशांत की तस्वीरों को देख 200 प्रतिशत लग रहा है कि अभिनेता की गला घोंट कर हत्या हुई है। यह आत्महत्या नहीं है।

वकील विकास सिंह के इस दावे को लेकर एम्स के फॉरेंसिक चीफ सुधीर गुप्ता ने मीडिया से बताया कि, अभी जांच प्रोसेस में है। जो विकास सिंह बोल रहे है वो सही नहीं है। गले पर निशान और क्राइम सीन को देखकर ही नतीजे पर नहीं पहुंच सकते। फ़िलहाल अब तक इस मामले में कोई नतीजा नहीं निकला है और जांच जारी है। गौरतलब है कि 14 जून दोपहर में सुशांत सिंह की मौत की खबर सामने आयी थी। मुंबई के बांद्रा इलाके में उनका शव उनके फ्लैट से मिला था। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस का रही थी लेकिन अभिनेता के परिवार को लगा कि पुलिस किसी को बचाने का प्रयास कर रही है। जिसके बाद सुशांत के पिता ने बिहार में अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती गम्भीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया और सीएम नितीश कुमार से सीबीआई जांच करवाने की मांग की।

इस मामले की जांच जब शुरू हुई तो सामने आया कि मुंबई पुलिस दबाव में काम रही थी। फ़िलहाल सुशांत केस में सीबीआई के आलावा ईडी और एनसीबी भी जांच कर रही है। सीबीआई को शुरुआती में मामले ड्रग एंगल मिला जिसके बाद एनसीबी को भी जांच में शामिल किया गया। बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स के खेल को उजागर करने के लिए एनसीबी काम कर रही है। माना जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में कई कलाकार इस में बेनकाब हो सकते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment