एक्टर के साथ लीक हुआ राधिका ऑप्टे का इंटीमेट सीन, देखें एक्ट्रेस की नॉटी हरकतें

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई ऐसी हसीनाएं हैं जिनके लव मेकिंग सीन वायरल हो चुके हैं. तो वहीं कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिनके अंतरंग पलों के वीडियो भी सामने आए हैं. जब-जब किसी एक्ट्रेस का MMS वायरल हुआ है तब खूब हंगामा मचा है. क्योंकि इन वीडियोज पर एक्टर या एक्ट्रेस दोनों ही चुप्पी साध लेते हैं लेकिन इंटरनेट और सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल खड़े हो जाते हैं. हालांकि, इंडस्ट्री में ये सब चलता रहता है. करीना कपूर से लेकर बाहुबली की देवसेना तक कई ऐसी अदाकारा हैं जिनके हॉट MMS सनसनी मचा चुके हैं. इसी क्रम में बात करेंगे राधिका आप्टे की.

राधिका आप्टे का लव-मेकिंग सीन
राधिका आप्टे (Radhika Apte) की गिनती बॉलीवुड की हॉट और बेबाक एक्ट्रेस के रूप में होती है. राधिका हर मुद्दे पर बहुत ही बेबाकी से अपनी राय रखती हैं.
radhika apte hot dev patel
इसके अलावा फैंस उनकी हॉटनेस के भी कायल हैं. राधिका के फैंस उस समय हैरान रह गए थे जब एक्ट्रेस का सेक्स सीन लीक हो गया था. इस सीन के वायरल होते ही बवाल मच गया.

राधिका ने तोड़ी थी चुप्पी
राधिका आप्टे का सेक्स सीन लीक होने के बाद जब हर तरफ सवाल उठने लगे और हंगामा मचा तो एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए लोगों को करारा जवाब दिया था. राधिका ने कहा था कि, क्यों सिर्फ लड़की के नाम पर ही इस तरह के सीन वायरल होते हैं.
Radhika-apte-With-Dev-Patel-Bold
जो क्लिप वायरल हो रहा है उसमें एक मेल कलाकार भी है लेकिन कोई उसका नाम नहीं ले रहा. बता दें, एक्ट्रेस का लव मेकिंग सीन फिल्म द वेडिंग गेस्ट (The Wedding Guest) का था. इस फिल्म में राधिका के साथ देव पटेल एक्टर थे और इन्हीं के साथ राधिका लिपलॉक करती नजर आई थीं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments