भाजपा नेता का बड़ा बयान, कहा- ”कंगना कानून से ऊपर नहीं हैं” एनसीबी करे पूछताछ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

24 September 2020

भाजपा नेता का बड़ा बयान, कहा- ”कंगना कानून से ऊपर नहीं हैं” एनसीबी करे पूछताछ

 

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत फिल्म जगत के कुछ नामचीन हंस्तियों पर लगातार हमले बोलती आ रही हैं। जांच में ड्रग्स एंग्ल सामने आने के बाद से कंगन और भी हमलावर हो गई हैं। लेकिन इस बीच उन पर भी ड्रग एडिक्ट होने के आरोप लग रहे हैं। हालांकि अभिनेत्रा कंगना रनौत ने अपने ऊपर लगे इन अरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। लेकिन कंगना के ऊपर लग रहे आरोपों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता प्रवीण दारेकर ने कहा है, ”अगर कंगना रनौत ड्रग्स एडिक्ट हैं तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को उनके  खिलाफ भी जांच करनी चाहिए। बीते बुधवार भाजपा नेता ने कहा कि ”कंगना कानून से ऊपर नहीं हैं”। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कंगना ने कहा था कि वो ड्रग लेती थीं तो उनकी भी जांच एनसीबी को जांच करनी चाहिए। हमारे देश में कानून सभी के लिए समान है।

वहीं, एनसीबी की जांच में हो रहे खुलासे से ऐसा लगा रहा कि फिल्म इंडस्ट्री ड्रग्स के नशे में डूबी हुई है। जांच में इंडस्ट्री के बहुत से काले राज सामने आने लगे हैं जिससे पूरा देश हैरान है। इसी ममाले में एनसीबी ने अभिनेत्री सारा अली खान से 26 सितंबर को पूछताछ करेगी। जिसके लिए उन्हें समन भी भेज दिया गया है। गौरतलब है कि कुछ चैट्स में सारा का नाम आने के अलावा रिया ने भी सारा का नाम इस केस में लिया है। जिसकी वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। फिलहाल सारा गोवा में अपनी मां अमृता सिंह के साथ रह रही हैं।

वहीं शक्ति कपूर की बेटी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी 26 सितंबर को ही पूछताछ करेगी। जया साह के साथ श्रद्धा की चैट सामने आई है। इसके अलावा दीपिका से एनसीबी कल यानी 25 सितंबर को पुछताछ करेगी। सूत्रों की माने तो दीपिका अभी गोवा में हैं और एनसीबी पूछताछ के लिए वो अब मुंबई आएंगी। दीपिका के साथ क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। दीपिका और करिश्मा की चैट्स भी खूब वायरल हुई हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment