अभी-अभी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता का निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

08 September 2020

अभी-अभी सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता का निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

 

साउथ के मशहूर एक्‍टर जयप्रकाश रेड्डी का अचानक हुआ निधन, चंद्रबाबू नायडू ने जताया शोक

तेलुगू फिल्मों के मशहूर एक्टर जयप्रकाश रेड्डी का आज सुबह हार्ट अटैक से निधन हो गया। जयप्रकाश तेलुगू सिनेमा में लंबे समय से काम कर रहे थे । उन्‍होने फिल्‍मों के अलावा थिएटर में भी बहुत सारी यादगार भूमिकाएं निभाईं । एक्‍टर के निधन के बाद पूरी टॉलीवुड इंडस्‍ट्री शोक में हैं, एक्‍टर के निधन पर पूर्व सीएम एन चंद्रबाबू नायडू सहित अनेक मशहूर हस्तियों ने शोक जताया है।

74 साल के थे रेड्डी
एक्‍टर जय प्रकाश रेड्डी 74 साल के थे । उनका निधन आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में उनके घर पर ही हुआ, मंगलवार सुबह उन्‍हें हार्ट अटैक आ गया । जयप्रकाश रेड्डी के फैन्‍स के लिए उनका जाना बहुत बड़ा सदमा है । फिल्‍मों में वो कॉमेडी और कैरक्टर ऐक्टर के तौर पर जाने जाते थे । उनके कद का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि, एक्‍टर के निधन की खबर पर तेलुगू देशम पार्टी के मुखिया एन चंद्रबाबू नायडू ने भी शोक व्यक्त किया है।

नायडू का रेड्डी के लिए ट्वीट
आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने ट्वीट किया है –  ‘जयप्रकाश रेड्डी गारु के निधन से तेलुगू सिनेमा और थिअटर ने अपना एक हीरा खो दिया। कई दशकों तक उनकी अलग-अलग भूमिकाओं ने हमें अनेक सिनेमाई यादें दी हैं। इस दुख की घड़ी में उनकी फैमिली और दोस्तों के लिए मेरा दिल दुख से भर गया है।’

कई फिल्‍मों में किया है काम
जयप्रकाश रेड्डी ने अपनी करियर फिल्म ‘ब्रह्मपुत्रुडु’ से किया था। इसके अलावा उन्‍होने कई फिल्‍में की हैं, उनकी कुछ यादगार फिल्‍में हैं प्रेमिचुकुंदम रा, गब्बर सिंह, चेन्नाकेशवारेड्डी, सीथाया और टेंपर । जयप्रकाश रेड्डी अल्लागड्डा जिले के रहने वाले थे, फिल्‍मों में उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल थी । उनकी डालॉग डिलीवरी का एक खास लहजा था, रायलसीमा वाले अंदाज में उनकी बोली फैंस को बहुत पसंद आती थी ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment