इस वजह से रिया चक्रवर्ती साध रही हैं सुशांत की बहन पर निशाना, करीबी दोस्त ने बताई अंदर की बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 September 2020

इस वजह से रिया चक्रवर्ती साध रही हैं सुशांत की बहन पर निशाना, करीबी दोस्त ने बताई अंदर की बात

sushant 2

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में अब तक कई बड़े खुलासे हो चुके है। इस मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल ने हर किसी के होश उड़ा दिया थे। जिसके बाद से ही दिवंगत एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है लेकिन इस बीच अब रिया चक्रवर्ती ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब दिया है। रिया ने हाल ही में कहा है कि उनके ऊपर लगे आरोप झूठे है। इस दौरान रिया ने बार-बार सुशांत की बहन प्रियंका को घेरने की कोशिश की। जिसके बाद से ही सवाल खड़े हो रहे है कि रिया ने बार-बार प्रियंका को घेरने की कोशिश क्यों की। लेकिन अब इन तमाम सवालों पर सुशांत के करीबी दोस्त कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए है।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत और कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर पिछले 12 सालों से दोस्त थे और अब उन्होंने इस राज से पर्दा उठाया है कि क्यों रिया चक्रवर्ती बार-बार प्रियंका दीदी का नाम ले रही है। गणेश हिवारकर ने दैनिक भास्कर को एक इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने बताया कि सुशांत के मैनेजरों के बाद प्रियंका दीदी ही थी। जो उनके बिजनेस को संभालती थी और वहीं उनके बिजनेस से जुड़े सभी तरह के डिसीजंस लेती थी लेकिन ये बात रिया चक्रवर्ती को बिल्कुल पसंद नही थी। इसी वजह से वह आज प्रियंका दीदी पर मोलेस्टेशन का आरोप लगा रही है ताकि वह किसी तरह उन्हें साइडलाइन कर सके।

इसके आगे गणेश हिवारकर ने बताया कि साल 2007 में सुशांत मुंबई आए थे। जब उनके पास एक बाइक तक नही थी और तब से लेकर साल 2019 तक मै और सुशांत साथ है। हम दोनों एक-दूसरे को काफी अच्छी तरह जानते थे। मैंने कई बार सुशांत को अपने पिता से बातें करते देखा है। फिल्म ‘राब्ता’ देखने के बाद उनके पिता का फोन भी आया था। तब वह कह रहे थे कि ये सही फिल्म है तूने मारधाड़, एक्शन-वैक्शन किया है। इसके आगे गणेश ने बताया कि सुशांत अपने पिता को ही अपना गॉडफादर मानते थे क्योंकि जब सुशांत से बॉलीवुड में आउटसाइडर्स के गॉडफादर्स के लिए पूछा जाता था तो कहते थे आउटसाइडर हैं तो क्या , फादर ही उनके गॉडफादर हैं।

हालांकि, इस दौरान गणेश हिवारकर ने सुसाइट से लेकर ड्रग एंगल पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मैं साल 2007 से उसे जानता हूं उस शख्स ने मुझे सुसाइड करने से बचाया था फिर वो अपनी जान कैसे ले सकता है। वहीं, ड्रग्स एंगल पर गणेश ने कहा कि वो कभी अल्कोहल भी हाथ नहीं लगाता था और ड्रग्स तो बहुत दूर की बात है। अगर कभी मैं भी ड्रिंक्स ले लेता था तो हमारा झगड़ा हो जाता था। आखिर में गणेश ने कहा कि साल 2109 के आखिर में मेरा फोन नंबर बदल गया और उसका भी बदल गया। फिर कोरोना और लॉकडाउन की वजह से बातचीत नहीं हुई। लेकिन अचानक आई मौत की खबर से मैं हैरान रह गया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment