ड्रग्स केस में बेटी का नाम आने से काफी नाराज हैं सैफ! इस वजह से नहीं करना चाहते हैं सारा की मदद


ड्रग्स मामले (Drugs Case) में तहकीकात कर रही एनसीबी टीम का शिकंजा कई मशहूर अभिनेत्रियों पर कस चुका है. इनमें से एक नाम सुशांत के साथ फिल्म केदारनाथ में काम कर चुकी चर्चित एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का भी नाम शामिल है. जो NCB टीम की रडार पर हैं. सुशांत के केस में आए ड्रग एंगल ने सारा के साथ उनके रिलेशनशिप पर भी कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं. इसके साथ ही सारा का नाम ड्रग्स लेने वाली लिस्ट में भी शामिल हो गया है. जिसे लेकर एजेंसी के अधिकारी एक्ट्रेस से पूछताछ भी कर चुके हैं. इस मसले में अफसरों ने सारा से पूरे 4 घंटे सवाल-जवाब किया. लेकिन इस बीच ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि इस केस में सारा के पिता सैफ इनकी किसी भी तरह की मदद करने के मूड में नहीं हैं.

सारा की मदद नहीं करना चाहते पिता सैफ
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस केस में नाम आने के बाद सारा की पिता से किसी भी मदद की उम्मीद खत्म हो चुकी है. यहां तक कि सैफ ने अभी तक इस मामले में कोई बयान तक नहीं दिया है और न ही इस दलदल से निकालने में सारा की कोई मदद ही कर रहे हैं. सुर्खियों में तो ये खबरें भी हैं कि एक्ट्रेस के पिता ड्रग्स मसले में उनकी मदद ही नहीं करना चाहते हैं. यहां तक कि ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि सैफ ने इस मामले को लेकर अपनी एक्स बीवी अमृता को काफी डांटा भी है. बता दें कि अमृता ही बेटी के करियर से संबंधित सभी निर्णय को लेती हैं. इसके साथ ही हाल ही में मिली जानकारी की माने तो इन विवादों के बीच सैफ अपनी पत्नी करीना और तैमूर के साथ दिल्ली के लिए निकल चुके हैं.

ड्रग्स इस्तेमाल करने से किया इनकार
बता दें कि ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद सारा को हाल ही में एनसीबी ने समन जारी कर दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया था. इस दौरान पूरे 4 घंटे तक एक्ट्रेस से ड्रग्स केस को लेकर पूछताछ हुई. जिसमें सारा ने इस बात से साफ इनकार किया है कि वो ड्रग्स लेती थीं. हालांकि सारा ने ये बात जरूर कबूली कि वो सिर्फ सिगरेट पीती हैं. यहां तक कि सारा ने उस आरोप को भी सिरे से खारिज किया है जिसमें ये बात कही गई थी कि एक्ट्रेस ने केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के समय ड्रग्स का हाई डोज लिया था.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments