सुसाइड से एक दिन पहले ही सुशांत सिंह ने ट्रांसफर किया था फंड, केयर टेकर ने किया बड़ा खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

07 September 2020

सुसाइड से एक दिन पहले ही सुशांत सिंह ने ट्रांसफर किया था फंड, केयर टेकर ने किया बड़ा खुलासा

sushant lonavala farm house

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले को लेकर आए दिन नए खुलासें सामने आ रहे हैं। ये केस हाइप्रोफाइल बन गया है जिसकी जांच देश की तीन सबसे बड़ी जांच एजेंसियां CBI, ED और NCB कर रही है। जांच में कई लोगों के बयान लिए गए जिसके बाद नए नए खुलासें हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के लोनावला वाले घर के केयरटेकर रईस ने बड़ा खुलासा किया है। रईस के बयान से साफ है कि सुशांत सिंह जल्द ही लोनावला शिफ्ट होने वाले थे और इसकी वह तैयारी भी कर चुके थे।

डॉगी के नाम पर फंड
रईस के मुताबिक, सुशांत सिंह ने सुसाइड के एक दिन पहले ही लोनावला वाले तीन डॉगीस (अमर, अकबर, एंथॉनी) के लिए फंड ट्रांसफर किए थे। जब 14 जून को टीवी पर सुशांत सिंह के निधन की खबर सुनी गई तो लोग शॉक्ड हो गए थे क्योंकि महज एक दिन पहले ही रईस के अकाउंट में सुशांत ने पैसे ट्रांसफर किया था।

लोनावला में ऑर्गेनिक खेता का था प्लान
रईस ने आगे बताया, सुशांत सिंह ने साल 2018 में ही लोनावला स्थित फार्म हाउस रेंट पर लिया था। वह अक्सर लोनावला के चक्कर लगाते रहते थे, लेकिन यूरोप ट्रिप (Europe Trip) से वापस लौटने के बाद से ही सुशांत की तबियत खराब रहने लगी थी। वे करीब दो महीने तक लोनावला फार्म हाउस नहीं गए थे। रीन्यूवल के दौरान ही सुशांत लोनावला फार्म हाउस भी खरीदना चाहते थे, मई में डेट एक्सपायर होने से पहले ही उन्होंने जून और जुलाई का रेंट भर दिया था। सिर्फ यही नहीं, सुशांत जल्द ही हमेशा के लिए लोनावला शिफ्ट होने वाले थे और ऑर्गेनिक फार्मिंग करने वाले थे।

रिया के पैरेंट्स का बर्थ-डे होता था सेलिब्रेट
केयरटेकर के मुताबिक, सुशांत अक्सर लोनावला रिया के माता-पिता और भाई का जन्मदिन मनाने आया करते थे। साथ ही, दोस्तों के साथ ट्रिप पर भी आते थें। जनवरी में सुशांत सर रिया का बर्थडे मनाने यहां आए थे। उनके साथ सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी और कुछ दोस्त थे। वहीं, रईस ने कहा, सुशांत के तीनों डॉगीस अमर,अकबर और एंथॉनी को अगर कोई एडॉप्ट करना चाहता तो कर सकता है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment