अनियंत्रित बस की चपेट में आए सात लोग,तीन की मौत, चार की हालत नाजुक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

25 September 2020

अनियंत्रित बस की चपेट में आए सात लोग,तीन की मौत, चार की हालत नाजुक

 

BUS ACCIDENAT

नई दिल्ली। दिल्ली में बीती रात पौने दस बजे के करीब दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। इस हादसे में घटनास्थल पर ही तीन की मौत हो गयी जबकि चार लोग घायल हो गये। यहां यमुनापुरी नन्दनगरी इलाके में स्थित बस डिपो के सामने एक तेज़ रफ्तार कलस्टर बस ने कई वाहनों को टक्कर मारते हुए सात लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना के बाद उग्र हुए भीड़ ने बस को घेर लिया और जमकर तोड़फोड़ की। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को नियंत्रित किया और हालात पर काबू पाया। घटना का शिकार हुए अन्य लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस के अधिकारियों घटना के संबंध में बताया कि बेलगाम क्लस्टर बस नन्द नगरी फ्लाई ओवर से उतर कर खजुरी की ओर जा रही थी। बस की रफ्तार तेज़ थी और ड्राइवर ने संतुलन खो दिया जिससे बस अनियंत्रित होकर सबसे पहले सड़क पर जा रही टाटा -407 को टक्कर मारी, इसके बाद कई वाहनों को टक्कर मारते हुए रेहड़ी-पटरी लगाने वालों व राहगीरों को टक्कर मारी। घटना में सात लोग बस की चपेट में आ गये,जिनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गयी,जबकि चार को गंभीर अवस्था में पास के ही के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी है।

बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या 

घटना में मरने वालों की संख्या बढ भी सकती है। पुलिस ने इस संबंध में लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।हादसे में मरने वालों में दो की पहचान कर ली गयी है। बस की चपेट में आये 12 वर्षीय कर्ण नाम के एक बच्चे और 22 वर्षीय रविंद्र नाम के एक युवक समेत 50 साल के एक अज्ञात शख्स की मौत हो गयी है। वहीं एक महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment