फीस विवाद पर रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने तोड़ी चुप्पी, बताई सारी सच्चाई - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

29 September 2020

फीस विवाद पर रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने तोड़ी चुप्पी, बताई सारी सच्चाई


सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया हैं। इस केस की जांच में देश की तीन बड़ी एजेंसियां सीबीआई, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और ईडी जुटी हुई है। जिसमे रोज नए खुलासे हो रहे है। सीबीआई ने इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के पिता केके सिंह ने एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसमें रिया पर कई संज्ञीन आरोप लगे है। वहीं, FIR के बाद रिया ने मुंबई के नामी वकीलों में से एक संतीश मानेशिंदे को अपना केस सौंपा हैं। जो अब विवादो में बने हुए है। दरअसल सतीश मानेशिंदे पर फीस को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे है। जिस पर अब सतीश मानेशिंदे ने चुप्पी तोड़ी हैं।

वकील का बयान

दरअसल सोशल मीडिया पर सतीश मानेशिंदे की फीस को लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ रही है। जिस पर अब सतीश मानेशिंदे ने चुप्पी तोड़ी है। एक न्यूज चैलन से बात करते हुए सतीश मानेशिंदे ने कहा कि, ‘पिछले कुछ वक्त से मीडिया और सोशल मीडिया पर मुझे और मेरे क्लाइंट को फीस के लिए ट्रोल किया जा रहा है। जो गलत है, कई लोग यह भी कह रहे हैं कि मैं उनका केस मुफ्त में लड़ रहा हूं, ये बात भी सच नहीं है। फीस का मामला मेरे और मेरे क्लाइंट के बीच की बात है और जिस तरह से मुझ पर लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, मैं उन मीडिया हाउस को सिर्फ कहना चाहूंगा कि आप बस खुश रहिए।’

बता दें कि सतीश मानेशिंदे ने एक मशहूर क्रिमिनल हैं। जो अपनी हर तारीख के लिए अच्छी खासी फीस लेते है। इन्होंने ही सलमान खान और संजय दत्त का केस लड़ा था और उन्हें जीत दिलाई थी। जिसके बाद अब वह रिया चक्रवर्ती ने इस केस को जीतने के लिए सतीश मानशिंदे को हायर किया है। ऐसे में अब सवाल उठ रहा है कि रिया चक्रवर्ती सतीश मानशिंदे की मोटी फीस कैसे दे रहे है, क्योंकि रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड की फिल्में तो की है लेकिन अब तक कोई भी फिल्म ज्यादा बड़ी हिट साबित नहीं हो पाई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment