कंगना के ऑफिस पर तोड़-फोड़ पर शरद पवार का बड़ा बयान, ठाकरे सरकार की करा दी फजीहत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

09 September 2020

कंगना के ऑफिस पर तोड़-फोड़ पर शरद पवार का बड़ा बयान, ठाकरे सरकार की करा दी फजीहत

 

कंगना के ऑफिस पर तोड़-फोड़ पर शरद पवार का बड़ा बयान, ठाकरे सरकार की करा दी फजीहत

एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ बीएमसी का एक्शन लेना उद्धव ठाकरे सरकार पर उल्टा पड़ता दिख रहा है, आरएसएस के अलावा विपक्षी दल बीजेपी और सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आने के बाद अब सत्ताधारी गठबंधन की साझीदार एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भी इस फैसले पर सवाल खड़े किये हैं, शरद पवार ने कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस पर बुलडोजर चलाने के बाद तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे बेहद गैर जरुरी एक्शन करार दिया है।

जुबानी जंग तोड़फोड़ तक पहुंची
मालूम हो कि फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना सांसद के बीच जुबानी जंग बुधवार को तोड़फोड़ तक पहुंच गई, कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी उनके ऑफिस जेसीबी लेकर पहुंच गई, अवैध निर्माण की बात कहकर बीएमसी ने एक्शन लेते हुए कंगना के ऑफिस की बिल्डिंग गिरानी शुरु कर दी, डिमोलिशन की इस कार्रवाई को लेकर विपक्षी दलों ने शिवसेना पर जमकर हमला होला, सोशल मीडिया पर भी उद्धव ठाकरे सरकार को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है।

पवार का साथ नहीं
इस बीच उद्धव ठाकरे सरकार को उनके ही साझीदार शरद पवार का साथ नहीं मिल रहा है, बुधवार को शरद पवार ने बीएमसी द्वारा उठाये गये कदम को गैरजरुरी कहा, एनसीपी मुखिया ने कहा कि मुंबई में कई ऐसी अवैध इमारतें हैं, ऐसे में बीएमसी अधिकारियों ने ऐसा निर्णय क्यों लिया, ये देखने की जरुरत है, शरद पवार ने कहा कि बीएमसी की कार्रवाई ने गैरजरुरी तौर पर लोगों को अवसर दे दिया है, वो इस पर बोलें, शरद पवार की इस टिप्पणी के बाद ठाकरे सरकार की फजीहत होनी तय मानी जा रही है।

कंगना का पलटवार
कंगना रनौत ने अपने ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद शिवसेना सरकार पर हमला बोलते हुए उन्हें बाबर करार दिया है, उन्होने ट्वीट कर लिखा है, मणिकर्णिका फिल्म्स में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, ये मेरे लिये एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा, राम मंदिर फिर टूटेगा, मगर याद रख बाहर, ये मंदिर फिर बनेगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment