एनसीबी के दफ्तर की बिल्डिंग में लगी आग, कई जरूरी कागजात नष्ट होने की आशंका - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

एनसीबी के दफ्तर की बिल्डिंग में लगी आग, कई जरूरी कागजात नष्ट होने की आशंका

 

मुंबई। सुशांत केस में ड्रग्स एंग्ल का जांच कर रही मुंबई की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की ऑफिस जिस बिल्डिंग में है उसके दूसरे तल पर सोमवार को अचानक आग लग जाने से हड़कंप मच गया। आग पर काबू पाने के लिए मौके पर फायर ब्रिग्रेड की गाड़ियां आई तब जाकर आग पर काबू पाया गया। खबरों के मुताबिक एनसीबी के उसी ऑफिस में आग लगी है, जहां से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और हिंदी सिनेमा जगत से जुड़े कुछ कलाकारों के ड्रग्स कनेक्शन की जांच हो रही है। गौरतलब है कि एनसीबी का ऑफिस एक्सचेंज बिल्डिंग में है जो बालार्ड पियर में स्थित है। इसी इमारत में आग लगी थी।

ऐसा संभवाना व्यक्त की जा रही है कि इस में आग में कई जरूरी दस्तावेज भी जल गए होंगे। हालांकि अभी तक अधिकारियों ने इस से इनकार कर रहे हैं। एनसीबी के ऑफिस में आग लगने की सूचना मिलने के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। बिल्डिंग में लगी आग की लपटे और धुंए गुब्बरों की तरह खिड़कियों से बाहर निकलने लगीं। इस दौरान दफ्तर में काम कर रहे लोग घबरा गए। फायर ब्रिग्रेड को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाने का काम शुरू किया। हालांकि आग पर काबू न होने पर और दमकल की गाड़ियां मगवाई गईं। अधिकारियों के मुताबिक इमारत की दूसरी मंजिल पर मामूली सी आग लगी थी। इस बिल्डिंग में एनसीबी का दफ्तर है जो तीसरी मंजिल पर है और पूरी तरह सुरक्षित है। आग पर काबू पा लिया गया है, किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment