जानें क्यों पीरियड्स के दौरान संबंध बनाने के लिए बेकरार रहती हैं महिलाएं - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

जानें क्यों पीरियड्स के दौरान संबंध बनाने के लिए बेकरार रहती हैं महिलाएं

periods

शारीरिक सम्बन्ध जितना पुरुषों लिए जरुरी है उतना ही महिलाओं के लिए भी जरुरी है। लेकिन उसका भी एक समय होता है जब महिला शारीरिक सम्बन्ध के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहती है। मासिक पूरा हो जाने के पांच से सात दिन तक महिलाएं सेक्स के मूड में ज्यादा होती हैं क्योंकि मासिक पिरियड पूरा होने के बाद सेक्स के लिए उत्तेजित करने वाले हार्मोन्स सक्रिय हो जाते हैं।

इन दिनों में चरम पर होती है सेक्स इच्छा: शोधकर्ताओं ने युवतियों के ब्रेन वेब्ज पर काफी रिसर्च किया, जिसमें पाया गया कि मासिक पिरियड के पांच से सात दिन में सेक्स करना ज्यादा ही आनंद की अनुभूति कराता है। मासिक पीरियड के बाद महिलाओं में सेक्स की तीव्र इच्छा जागृत होना स्वाभाविक है, क्योंकि इन दिनों में गर्भधारण की संभावना बढ़ जाती है।

सुखी वैवाहिक जीवन: इस समय में किए गए सेक्स में जो आनंद आता है व अन्य दिनों के मुकाबले कहीं अधिक होती है। सर्वे में यह भी पाया गया कि महिलाओं के साथ उनके सेक्स पार्टनर का इन दिनों के बीच किया जाने वाला सेक्स वैवाहिक संबंधों को सुखी बनाता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment