सुशांत केस में सारा को लेकर हुआ एक और चौंकाने वाला खुलासा, फॉर्महाउस मैनेजर ने उगले सारे राज - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

16 September 2020

सुशांत केस में सारा को लेकर हुआ एक और चौंकाने वाला खुलासा, फॉर्महाउस मैनेजर ने उगले सारे राज

 

sara ali khan in drug case

सुशांत केस (Sushant Case) में आए ड्रग एंगल ने कई बॉलीवुड स्टार्स की पोल खोल दी है. इस केस में जहां रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जेल की सलाखों के पीछे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम सामने आने के बाद लोग भी काफी ज्यादा हैरानी में हैं. फिलहाल NCB की टीम इस पूरे एंगल को सुलझाने में तेजी से लगी हुई है. इसी बीच अधिकारियों के सामने एक और बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल हाल ही में एक्टर के फार्महाउस पर भी छापेमारी की गई है. जिसमें कई बड़े राज से पर्दा उठा है. दरअसल आजतक की ओर से जारी की गई एक रिपोर्ट की माने तो सुशांत के फार्महाउस मैनेजर की ओर से कई बड़े को लेकर खुलासे किए गए हैं. जिसमें मैनेजर ने ये बात भी कबूली है कि सुशांत सिंह की पार्टी में सारा अली खान भी आती थीं. इसके बाद रिया चक्रवर्ती का आना-जाना शुरू हुआ था.

सुशांत के मैनेजर रईस ने अपने बयान में ये भी कहा है कि एक्टर के फार्महाउस पार्टी में कई स्टार्स आते थे. ध्यान देने वाली बात तो ये है कि इस लिस्ट में मैनेजर ने सारा अली का भी नाम लिया है. साथ ही उसका कहना है कि जिस फॉर्महाउस पर रिया आती थीं उससे पहले यहां पर सारा ने आना शुरू किया था. हालांकि मैनेजर ये बात भी कबूली है कि उन्होंने सुशांत को कभी ड्रग्स लेते नहीं देखा. लेकिन पार्टी में स्मोकिंग पेपर जरूर मंगवाए जाते थे. उन्होंने आगे कहा कि इन चीजों का इस्तेमाल किस चीज में किया जाता था इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. इसके साथ ही मैनेजर ने खुलासा किया है कि इस फॉर्महाउस पर रिया का अप्रैल महीने से आना जाना शुरू हुआ था. इसके बाद 31 अप्रैल की बात है जब फार्महाउस में बर्थडे पार्टी ऑर्गेनाइज की गई थी. जिसमें रिया के मां और पिता भी मौजूद थे.

इतना ही नहीं मैनेजर ने इस दौरान अपने बयान में एक्टर के बारे में बात करके हुए कहा कि सुशांत की तबीयत उस समय से ठीक नहीं लग रही थी, जब से वो यूरोप वाले ट्रिप होकर लौटे थे. ‘हालांकि वो आईलैंड जाते थे, बोटिंग भी किया करते थे लेकिन ये अंदाजा हो गया था कि उनकी तबीयत में कुछ गड़बड़ी है.’ बता दें कि इस बयान से पहले सुशांत के इसी फार्महाउस मैनेजर (Sushant Farmhouse Manager) ने ये कहा था कि सुसाइड करने से एक दिन पहले ही एक्टर ने अपने तीन पेट डॉग्स के नाम फंड ट्रांसफर किए थे.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment