भाजपा विधायक ने जमाया एसओ की कुर्सी पर कब्जा, लिखवाया मुकदमा, वीडियो वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 September 2020

भाजपा विधायक ने जमाया एसओ की कुर्सी पर कब्जा, लिखवाया मुकदमा, वीडियो वायरल

अलीगढ़। यह सच है कि उत्तर प्रदेश में सांसदों—विधायकों तक की सुनवाई नहीं हो रही है, लेकिन एक सच यह भी है कि जहां इन्हें सम्मान दिया भी जा रहा है वहां ये लोग नियम—कानून की धज्जियां उड़ाने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। यूपी के अलीगढ़ से भाजपा विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक थाने के अंदर थानेदार बने देखे जा रहे हैं। अलीगढ़ जनपद के विधानसभा छर्रा के विधायक ठाकुर रावेंद्र पाल सिंह अकराबाद थानेदार की कुर्सी पर बैठकर मुकदमा लिखवाया। इतना ही नहीं एफआईआर की एक कॉपी फरियादी को वहीं बैठकर दिया भी। ऐसे में सवाल यह उठता है कि अगर थानेदार ने विधायक को अपनी कुर्सी पर बैठने से रोकता तो कहा जाता कि थाने में विधायक की भी नहीं सुनी जाती। वहीं सम्मान देने पर विधायक कुर्सी की मर्यादा भूल कर खुद एसओ बन बैठे।

गौरतलब है कि विधायक का यह वीडियो आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एडीजी आगरा और अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा है कि छर्रा विधायक ठाकुर रवेंद्र पाल पुलिस स्टेशन अकराबाद में मुकदमा दर्ज कराने गए थे। अकराबाद थाने के थानेदार ने उन्हें अपनी सरकारी कुर्सी पर बैठया। प्रोटोकॉल के तहत यह गलत है। विधायक को एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर नहीं बैठाया जा सकता। यह गलत, असंगत है। इससे जन सामान्य में गलत प्रशासनिक संदेश जा रहा है।

आईपीएस अमिताभ ठाकुर की ओर से इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई है। कुछ लोग विधायक को गलत मान रहे हैं तो कुछ थानेदार की भूमिका पर सवाल खड़े कर रहे हैं। वहीं वीडियो में एक सच्चाई और दिख रही है। विधायक और पुलिस के सामने कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। पुलिसवालों के सामने विधायक व फरियादी खुलकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment