आपकी गर्लफ़्रेण्ड के नाम का पहला अक्षर ये है, तो वो आपको नहीं भुला पाएगी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

10 September 2020

आपकी गर्लफ़्रेण्ड के नाम का पहला अक्षर ये है, तो वो आपको नहीं भुला पाएगी

अपनी गर्लफ़्रेण्ड से ब्रेकअप का डर हर किसी को होता है। लेकिन उसको बेहतर प्यार देकर हम अपने रिश्ते को लम्बा और अटूट बना सकते हैं। दोस्तों ज्योतिष एक ऐसा सहारा है जिसकी मदद अच्छे-अच्छे लोग अपने बड़े से बड़े कामों में लेते हैं। लव-लाइफ़ में भी ज्योतिष बड़े काम की चीज़ है बॉस।
हम आपको आज कुछ वो टिप्स बताएँगे जिससे आप अपनी गर्लफ़्रेण्ड के नाम का पहला अक्षर जानकर ही बता देंगे कि वो मोहब्बत के मैदान में कितनी मज़बूत योद्धा है। आइए जानते हैं-
M नाम वाली लड़कियाँ
M नाम वाली लड़कियाँ दिल की बड़ी कोमल होती है। वो एक बार जिससे प्यार कर लेती है उसे जीवन भर के लिए अपने दिल में बसा लेती हैं। प्यार में वो इस क़दर पागल होती है कि शादी के बाद भी अपने पति का पूरा ख्याल रखती हैं।
इस नाम की लड़कियों में ख़ास बात यह है कि ये अपने पहले प्यार के बारे में हमेशा सोचती रहती हैं बाबा। कमोबेश शादी के बाद भी वो अपने पहले प्यार को मिस करती रहती हैं।
R नाम वाली लड़कियाँ
R नाम वाली लड़कियाँ मासूम किस्म की होती हैं। वह एक बार जिससे प्यार कर लेती हैं उसे जीवन भर के लिए अपनाती हैं। वो उसे मरते दम तक अपने प्यार को दिल से नहीं निकाल पाती हैं। इनमें मोहब्बत कूट-कूट कर भरी होती है।
R नाम वाली लड़कियाँ बहुत ही सुलझी हुई होती हैं, लेकिन अक्सर उनका अटूट प्यार और विश्वाश इनकी कमज़ोरी बन जाता है।
S नाम वाली लड़कियाँ
S नाम वाली लड़कियाँ दिखने में परियों जैसी होती हैं जो प्यार के मामले में सबसे आगे होती हैं। ये अपने लवर को बहुत केयर करती हैं और उसे अपने बच्चे की तरह चाहती हैं। हालांकि, ये थोड़ी ज़िद्दी ज़रूर होती हैं लेकिन अपने प्यार पर एक खरोच भी नहीं देती हैं।
वह एक बार जिसे पाने की सोच लेती है उसे पाकर ही रहती हैं। वह थोड़ी चंचल और नटखट स्वभाव की होती हैं। ऐसी लड़कियां अपने प्यार को भगवान का दर्ज़ा देती हैं।
K नाम वाली लड़कियाँ
K नाम वाली लड़कियाँ निहायत सुंदर और आकर्षक होती हैं। प्यार के मामले में ये बहुत ही रॉयल होती हैं। इन्हें इनका प्यार यदि न मिले तो शादी के बाद भी चुप-चुप और खोई-खोई सी रहती हैं। इसीलिए अपनी शादीशुदा जिंदगी में भी पूरा ध्यान नहीं दे पाती हैं और हमेशा अपने प्यार के बारे में ही सोचती रहती हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment