कंगना के समर्थन में खड़े हुए अयोध्या के संत, सीएम उद्धव ठाकरे को दी यह चेतावनी

शिवसेना और कंगना रनौत के बीच बढ़ती तकरार पूरी तरह से राजनीतिक रंग ले लिया है। एक तरफ जहां शिवसेना व कुछ अन्य लोग कंगना रनौत का विरोध कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा समेत कई राजनीति पार्टियां खड़ी हो गई हैं। इसी के चलते यह मामला सियासी रंग लेता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि शिवसेना के रवैए का विरोध पूरे देश में होने लगा है। कानून को ताख पर रखकर कंगना के आफिस को जिस हिसाब से तोड़ा गया वह हर किसी को अखर रहा है। वहीं यह मामला धार्मिक भी होता जा रहा है। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के बाद अयोध्या के संत और विश्व हिन्दू परिषद भी कंगना के साथ आ गए हैं। इसी के साथ ही अयोध्या में संतों ने उद्धव ठाकरे का विरोध करना शुरू कर दिया है। संतों ने इस बात की चेतावनी भी दी है कि उद्धव ठाकरे अब अयोध्या न आएं। अगर वह अयोध्या आते हैं तो उन्हें यहां के संतों का विरोध झेलना पड़ेगा।

गौरतलब है कि कंगना का साथ देते हुए अयोध्या के संतों ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अयोध्या न आने की चेतावनी दी है। संतों ने सख्त लहजे में कहा कि उद्धव भूल कर भी अब अयोध्या न आएं नहीं तो उनको इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। अब वह अयोध्या आते है उन्हें स्वागत की जगह कड़े विरोध का सामना करना पड़ेगा। बता दें कि कंगना के समर्थन में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के महंत नरेंद्र गिरी ने पहले ही कहा था कि कंगना देश की बेटी है और वह उनके साथ हैं। उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए ड्रग माफियाओं के रैकेट का भंडाफोड़ किया है इसलिए सब डर गए हैं। उन्होंने भी उद्धव ठाकरे को अयोध्या न आने की धमकी दी है।

इतना ही नहीं हनुमान गढ़ी मंदिर के पुजारी महंत राजू दास ने भी कंगना का समर्थन करते हुए बीएमसी की ओर से उनके मुंबई ऑफिस को तोड़ने का विरोध किया है। उन्होंने भी महंत गिरी का साथ देते हुए कहा है कि शिवसेना का कोई भी नेता अगर अयोध्या आता है तो उसका विरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पालघर में साधुओं की पीट—पीट कर हत्या कर दी गई और शिवसेना सरकार मौन बनी रही। एक महिला ने सरकार को आइना दिखाने की कोशिश की तो उसका आफिस तोड़ कर उसे तरह—तरह से परेशान किया जा रहा है, जो बेहद ही निंदनीय है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments