ड्रग्स रैकेट में फंसे सेलेब्स के खिलाफ रवीना टंडन ने कह डाली ऐसी बात, फैन्स ने किया ‘सलाम’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

23 September 2020

ड्रग्स रैकेट में फंसे सेलेब्स के खिलाफ रवीना टंडन ने कह डाली ऐसी बात, फैन्स ने किया ‘सलाम’

raveena

 बॉलीवुड इंडस्ट्री से ड्रग्स विवाद ने हर किसी को हैरान करके रख दिया। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंड्स्ट्री से जुड़ा ड्रग्स कनेक्शन सामने आया। लेकिन अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इस विवाद पर रोज नए खुलासे कर रहा है। NCB ने सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया। जिसके बाद अब रोज नए खुलासे हो रहे है। अब तक बॉलीवुड इंड्स्ट्री से जुड़ी दिग्गज अभिनेत्रियों का नाम ड्रग्स कनेक्शन में सामने आ चुका है। जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री फैंस के निशाने पर है लेकिन अब इस पूरे विवाद पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक पोस्ट किया है। जिसमें एक्ट्रेस ने सभी दोषियों के लिए सजा की मांग की है।

रवीना टंडन ने एक ट्वीट किया। जिसमें एक्ट्रेस ने ड्रग्स को उखाड़ फैंकने की बात कही और कहा कि ऐसे धीरे-धीरे हर सेक्टर साफ होगा। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘सफाई करने का ये बिल्कुल सही समय है। मैं इस कदम का स्वागत करती हूं। ये युवाओं और आगे आने वाली पीढ़ी की मदद करेगा। यहीं से शुरुआत करें, धीरे-धीरे ये हर सेक्टर की तरफ बढ़ेगा। इसे जड़ से उखाड़ दें। गुनहगारों, ड्रग का इस्तेमाल करने वालों, डीलर्स/सप्लायर्स सभी को सजा दें। वो बड़े लोग जो निशाने पर हैं आंख बंद करके लोगों को बर्बाद कर रहे हैं।’ सोशल मीडिया पर रवीना टंडन का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। तमाम फैंस एक्ट्रेस का खुलकर सपोर्ट कर रहे है।

एक यूजर ने लिखा- यही कारण है कि हम इंडियंस आपको प्यार करते हैं और आपका सम्मान करते हैं। आप बॉलीवुड का कीमती नगीना हो। आप हम लोगों के लिए आदर्श और इंस्पिरेशन हैं। भगवान आप पर कृपा बनाए रखे। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- अच्छा लगा ये देखकर कि आपके जैसी एक्ट्रेस इस कदम को सपोर्ट कर रही हैं।

एक यूजर ने लिखा- एक समझदार एक्टर की तरफ से स्वागत मैसेज, रवीना मैम आपके लिए सम्मान।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी की टीम उससे जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। जया शाह और श्रुति मोदी शामिल है। इस लोगों से पूछताछ में अब तक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), दीया मिर्जा (Dia Mirza), रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और सिमोन खंबाटा जैसे सेलेब्स का नाम सामने आ चुका है। दावा है कि एनसीबी जल्द ही इन सभी सेलिब्रिटी से पूछताछ कर सकती है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment