रणबीर कपूर समेत ये स्टार अब मुश्किल में! करण जौहर की ड्रग पार्टी की फॉरेन्सिक रिपोर्ट आई सामने - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 September 2020

रणबीर कपूर समेत ये स्टार अब मुश्किल में! करण जौहर की ड्रग पार्टी की फॉरेन्सिक रिपोर्ट आई सामने

 

karan johar party video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग एंगल आने के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स मुश्किल में फंस गए हैं। रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) को गिरफ्तार किए जाने के बाद उन्होंने 25 सेलेब्स के नाम लिए थे जो ड्रग्स लेन-देन में जुड़े थे। इस बयान के बाद दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत से NCB ने पूछताछ की थी। इस मामले में धर्मा प्रोडक्शन के भी कुछ अधिकारी पर एनसीबी ने शिकंजा कसा है। धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद को ड्रग्स कनेक्शन को लेकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, इस बीच करण जौहर (Karan Johar) भी अपने एक पार्टी वीडियो के चलते बुरा फंस गए हैँ।

दरअसल, करण जौहर ने साल 2019 में पार्टी आयोजित की थी जिसमें कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे। ड्रग एंगल आने के बाद सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हुुआ था जिसमें दावा किया गया था कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन का जब इस मामले में नाम आया तो उनका 2019 वाला वीडियो फॉरेन्सिक टीम को भेजा गया, जिसकी जांच की रिपोर्ट सामने आ गई है। कहा जा रहा है कि इस वीडियो से कोई भी छेड़खानी नहीं की गई, और न ही एडिट किया गया है।

बता दें कि, करण जौहर पर ड्रग्स को लेकर आरोप लगाया गया था, तब करण ने पार्टी में ड्रग्स के इस्तेमाल से साफ इनकार किया था। फिलहाल, फॉरेन्सिक रिपोर्ट आने के बाद अब NCB इस मामले की अलग से जांच करेगी। कहा जा रहा है कि जल्द ही एनसीबी कार्रवाई करेगी। इसके लिए बैठक भी की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक, इसी हफ्ते में बैठक हो सकती है। बता दें कि, इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, विक्की कौशल, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, रणबीर कपूर समेत कई सितारें भी शामिल हुए थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment