कंगना रनौत के इस वीडियो ने अब सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, कहा- मैं ड्रग ए़डिक्ट थी… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

13 September 2020

कंगना रनौत के इस वीडियो ने अब सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, कहा- मैं ड्रग ए़डिक्ट थी…

 


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार फिल्म इंडस्ट्री को निशाने पर ले रही हैं। जहां पहले एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री को कटघरे में खड़ा किया था। तो वहीं, अब एक्टर की मौत की जांच में ड्रग्स एंगल जुड़ने के बाद कंगना ने कहा है कि बॉलीवुड से जुड़े 99 फीसदी लोग ड्रग्स की चपेट में है। जिस वजह से कंगना रनौत विवादों में भी घिर गई थीं लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर अब कंगना रनौत का एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जिसमें एक्ट्रेस खुद इस बात को कबूल करती नजर आ रही हैं कि वह ड्रग्स की चपेट में आ गई थी। खास बात ये है कि एक्ट्रेस ने खुद इस वीडियो को शेयर किया है।

दरअसल कंगना रनौत ने मार्च के महीने में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था लेकिन अब ट्विटर पर एक्ट्रेस का ये वीडियो जोरो से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कंगना रनौत खुद यह बात को कह रही है कि वह ड्रग एडिक्ट थी। एक्ट्रेस ने कहा कि ‘जैसे ही मैं घर से भागी, डेढ़-दो साल में मैं फिल्म स्टार बन गई थी, एक ड्रग एडिक्ट बन गई थी। मेरी जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा था। मैं ऐसे लोगों के हाथों में लग चुकी थी, जहां इस तरह की खतरनाक चीजें मेरी जिंदगी में चल रही थी’। वहीं, अब सोशल मीडिया पर कंगना का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे है।

बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कई सेलेब्स को ब्लड टेस्ट करवाने की अपील भी की थी। एक्ट्रेस ने कहा था रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल जैसे टॉप स्टार्स और फिल्म मेकर अयान मुखर्जी को अपना ब्लड टेस्ट करवाना चाहिए, जिससे यह साबित हो सके कि उनके आरोप गलत हैं। हालांकि, अब कंगना रनौत पर भी ड्रग्स लेने के आरोप लग रहे है। जिस पर एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा कि मुंबई पुलिस उनका ब्लड टेस्ट करें और उनकी कॉल डिटेल भी चेक की जाए। अगर कोई सबूत या भी ड्रग पैडलर्स से लिंक निकलता है तो वह मुंबई छोड़ देगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment