मुंबई से लखनऊ आ रही यूपी पुलिस की कार पलटी, गैंगस्टर फिरोज अली की मौत, चार पुलिसकर्मी भी घायल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

28 September 2020

मुंबई से लखनऊ आ रही यूपी पुलिस की कार पलटी, गैंगस्टर फिरोज अली की मौत, चार पुलिसकर्मी भी घायल

 

लखनऊ। मुंबई से लखनऊ आ रही उत्तर प्रदेश पुलिस की गाड़ी मध्य प्रदेश के गुना में अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें कुख्यात गैंगस्टर फिरोज अली की मौत हो गई है। फिरोज अली को यूपी पुलिस के जवान मुंबई से कार से लेकर लखनऊ आ रहे थे। कार मध्य प्रदेश के गुना पहुंची ही थी तभी यह हादसा हो गया, जिसमें गैंगस्टर फिरोज अली की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि यूपी पुलिस के एसआई सहित चा पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं। गिरफ्तारी से बचने के लिए फिरोज मुंबई के नाना सोपारा इलाके में छिपा हुआ था।

पुलिस के मुताबिक फिरोज अली को लखनऊ लाते वक्त कार गुना पहुंची ही थी कि अचानक एक नील गाय कार से टकरा गई। इससे कार अनियंत्रित होकर पलट गई। स्पीड अधिक होने की वजह से कार के परखच्चे उड़ गए। फिरोज अली के खिलाफ अदालत ने वारंट जारी किया था, जिसके चलते यूपी पुलिस उसे मुंबई से गिरफ्तार करके लखनऊ ला रही थी। फिलहाल हादसे में जिस हिसाब से गाड़ी के परखच्चे उड़े हैं उससे यह लग रहा है कि यह दुर्घटना सही है। क्योंकि यूपी पुलिस के इतने फर्जी कारनामे हैं, जिसके चलते उसकी असल कहानी भी फर्जी लगने लगती है।

गौरतलब है कि अभी हाल के दिनों में ही गैंगस्टर विकास दुबे भी सड़क हादसे का शिकार हो गया था। बिकरू गांव कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे को यूपी पुलिस मध्य प्रदेश से ला रही थी। कानपुर पहुंचने पर पुलिस की कार फिसलकर पलट गई थी। पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद विकास दुबे वहां से भागने लगा और उसने इस दौरान पुलिसकर्मियों पर फायरिंग भी की। इस दरौन पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसकी मौत हो गई थी। पुलिस की इस थ्योरी और हकीकत में बड़ा फर्क था। यही कारण है कि पुलिस की इस थ्योरी से उसका दामन बच गया, लेकिन जनता का विश्वास पुलिस से उठ गया। आज जब किसी बड़े अपराधी की गिरफ्तारी होती है तो यह जुमला सबकी जुबान पर आ जाता है कि कहीं पुलिस की गाड़ी न पलट जाए।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment