लव जिहाद: पहले नाम बदल कर शादी की, यौन शोषण किया, फिर गोली मार कर हत्या कर दी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

27 September 2020

लव जिहाद: पहले नाम बदल कर शादी की, यौन शोषण किया, फिर गोली मार कर हत्या कर दी

BADAYUN LOVE JIHAD

बदायूं। एक ओर जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लव जिहाद को लेकर कड़े कानून बनाने की तैयारी कर रहे हैं, वहीँ यहां के बदायूं जिले में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम लड़के ने हिन्दू नाम बदलकर पहले तो एक हिन्दू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया,फिर उससे शादी की और बाद में गोली मार कर उसकी हत्या कर लाश को दूसरे गांव के पास फेंक दिया।

BADAYUN LOVE JIHADजानकारी के मुताबिक मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। यहां के एक मुस्लिम लड़के आसिफ ने अपना नाम बदल कर राजकुमार कर लिया फिर उसने यहां के लोटनपुरा गांव की एक हिन्दू लड़की नेहा को प्रेमजाल में फंसाया। बात यहीं नहीं रुकी इन दोनों का प्रेम परवान चढ़ा तो दोनों ने घरवालों की इच्छा के विरुद्ध जाकर शादी कर ली,लेकिन आसिफ उर्फ़ राजकुमार ने नेहा को अपने मुस्लिम होने की हकीकत नहीं बताई।BADAYUN LOVE JIHADशादी के बाद नेहा को जब पता चला की उसने राजकुमार से नहीं बल्कि आसिफ नाम के एक मुस्लिम लड़के से शादी की है, तो उन दोनों ने बीच झगड़ा शुरू हो गया। नेहा राजकुमार उर्फ़ आसिफ से बार-बार यही पूछती थी कि आखिर उसने इतनी बड़ी बात क्यों छिपाई।  एक दिन इसी बात को लेकर दोनों में खूब झगड़ा हुआ तो आसिफ उर्फ़ राजकुमार ने नेहा को गोली मार दी और उसका शव मीरा सराय गांव के पास फेंक दिया।

 BADAYUN LOVE JIHADआसिफ ने नेहा के भाई को फंसाने के लिए पुलिस के सामने उसका नाम ले लिया, लेकिन जब पुलिस ने मामले की गहनता से पड़ताल की, तो सारी हकीकत खुलकर सामने आने लगी। पुलिस की पड़ताल में जब पता चला की राजकुमार का असली नाम आसिफ है तो उन्होंने उससे सख्ती से पूछताछ की।BADAYUN LOVE JIHADपुलिस की सख्ती पर आसिफ ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आसिफ ने पुलिस को बताया कि उसने हिंदू नाम रखकर नेहा को प्रेमजाल में फंसाया, जबकि मैं मुस्लिम हूं, मेरी शादी 5 साल पहले ही हो चुकी है, जब उसकी मुस्लिम पत्नी को पता चला की मैंने नेहा से शादी कर ली है, तो वो नाराज होकर मायके चली गई। पुलिस ने आसिफ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इधर नेहा के भाई ने नेहा का शव लेने से इंकार कर दिया, इसके बाद उसके सौतेले पिता ने उसका शव लिया है। पुलिस फिलहाल पूरे मामले में लव जिहाद होने से इंकार कर रही है और घरेलू कलह बता रही है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने आवाज उठाई है,BADAYUN LOVE JIHAD

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें। 

No comments:

Post a Comment