अक्षय कुमार ने खोला बेटे आरव का राज, बियर ग्रिल्स के सामने कही ये बड़ी बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

15 September 2020

अक्षय कुमार ने खोला बेटे आरव का राज, बियर ग्रिल्स के सामने कही ये बड़ी बात

 

akshay son (1)

अक्षय कुमार बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ हैं। उन्होंने आज तक कई एक्शन फिल्में की हैं। जिसमें फैंस को उनके धमाकेदार स्टंट देखने को मिले है लेकिन अब अक्षय कुमार जब बियर गिल्स के शो ‘इंटू द वाइल्ड’ में नजर आए। तो जंगल में भी  कई खतरनाक स्टंट करते नजर आए। जिसे देख खुद बियर गिल्स भी हैरान रह गए। इस शो के जरिए अक्षय कुमार ने बियर गिल्स के साथ जंगल में सरवाइव करने का तारीका सीखा लेकिन इसके साथ ही यहां पर अक्षय कुमार ने कई पर्सनल लाइफ के बारे में भी कई बातें बताई। शो में अक्षय कुमार ने अपने बेटे आरव को लेकर एक बड़ा राज खोला। उन्होंने बताया कि, उनका बेटा आरव कभी भी किसी को नहीं बताता कि वह उनका बेटा है।

अक्षय कुमार ने शो में कहा, ‘मेरा बेटा बहुत अलग है। आरव किसी को ये बात कभी नहीं बताता कि वह मेरा बेटा है। वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है और अपनी पहचान खुद बनाना चाहता है। मैं उसे और उसके मन को समझता हूं इसलिए वह जैसे रहना चाहता है, मैं उसे रहने देता हूं।’ बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के दो बच्चे हैं। आरव और नितारा। दोनों बच्चे बॉलीवुड के स्टार किड्स में से एक हैं लेकिन वह बाकि स्टाकिड्स की तरह लाइमलाइट में नहीं रहते। बल्कि वह हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रहते है। अक्षय कुमार के बेटे आरव विदेश में रहकर पढ़ाई करते थे।

इस शो में अक्षय कुमार ने उन दिनों का भी जिक्र किया। जब वह एक्टर नहीं थे। बियर ग्रिल्स ने अक्षय कुमार से पूछा कि क्या वहे अपनी पुरानी जिंदगी को याद करते है, जब वह फेमस नहीं थे। इसके जवाब में अक्षय कुमार ने कहा कि वे अपनी पुरानी जिंदगी को काफी याद करते हैं क्योंकि वे उस समय फेमस तो नहीं थे, लेकिन आजाद जरूर थे। जहां चाहे, जैसे चाहे आ-जा सकते थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment