वाईफाई भी हुआ पाकिस्तान जिंदाबाद, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

03 September 2020

वाईफाई भी हुआ पाकिस्तान जिंदाबाद, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

 

हाल के वर्षों में देशभक्ति और देशविरोधी दो तरह की गतिविधियां कुछ ज्यादा ही बढ़ गई हैं। ऐसा नहीं है कि ये लोग कही बाहर से आए हैं। ये वही लोग हैं जो इसी देश में पैदा हुए और पले—बढ़े। वक्त के हिसाब से हालात ऐसे हो गए हैं कि एक पक्ष जहां देश के समर्थन में नजर आ रहा है तो इसके विरोध में दूसरा पक्ष देश विरोधी गतिविधि करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। कुछ ऐसे तत्व हैं जो भारत के टुकड़े करने के ख्वाब देख रहे हैं तो वहीं उत्तर प्रदेश के कानपुर में वाईफाई का नाम ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ रखने के बाद हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने पर पुलिस देर रात तक उस वाईफाई की तलाश में लगी रही। लेकिन पुलिस को अभी तक कोई सही जानकारी नहीं मिल पाई है।

गौरतलब है कि पुलिस को वाईफाई की जानकारी एक निजी कंपनी में काम करने वाले व्यक्ति ने दी थी। अमित शुक्ला नाम के व्यक्ति ने बताया कि कबाड़ी मार्केट में अपने घर पहुंचने के बाद एक डॉक्यूमेंट भेजने के लिए घर से वाईफाई से कनेक्ट करने की कोशिश की कोशिश कर रहा था तभी एक वाईफाई का नाम ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ दिखाने लगा। उसने इसकी सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस को दी।

इस पूरे मामले में एसपी साउथ आलोक सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही पुलिस इसकी जांच पड़ताल में लगी हुई है। पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है जिसने यह नाम रखा है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। साथ ही देखा जाएगा कि इसके पीछे खडयंत्र तो नहीं है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment