विद्या बालन से लेकर सलमान खान तक, नशे में धुत ऐसी गंदी हरकत करते हैं सितारें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

23 September 2020

विद्या बालन से लेकर सलमान खान तक, नशे में धुत ऐसी गंदी हरकत करते हैं सितारें

 

drunk stars

बॉलीवुड एक चमकती हुई दुनिया है जहां लाखों लोग जाने के लिए तरसते हैं। सितारों का लाइफस्टाइल से लेकर उनका ड्रेसिंग सेंस हर चीज से युवा प्रभावित होते हैं। लेकिन ऊपर से गॉर्जस और स्मार्ट दिखने वाले ये सितारें नशे में डूब जाते हैं। बॉलीवुड पार्टियों में शराब का सेवन आम सी बात है और सितारों का धुत रहना भी आम सा ही हो गया है। हालांकि, शराब पीकर ये सितारें कैसी हरकते करते हैं आज हम आपको वही बताने जा रहे है। कुछ सितारों ने तो नशे की हालत में दूसरे पर हाथ भी उठा लिया है, वहीं किसी ने सेट पर ही तमाशा बना दिया।

विद्या बालन (Vidya Balan)
विद्या बालन बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं जो अपनी अलग कलाकारी के लिए पहचानी जाती हैं। विद्या बालन हीरो के बिना ही फिल्मों में जान दे देती हैं। लेकिन अगर वही विद्या बालन फिल्म के सेट पर नशे धुत में पहुंचकर तमाशा करने लगे तो। यकीनन हैरानगी वाली बात है लेकिन ये सच है। सुजॉय घोष की फिल्म कहानी में विद्या बालन नशे की हालत में पहुंची जिसके बाद उन्होंने वहां खूब तमाशा किया जिससे परेशान होकर सुजॉय ने उस दिन शूटिंग कैंसिल कर दी
vidya balan
और सिर पर हाथ रख कर बैठ गए थे। हालांकि, विद्या ने ये सिर्फ मजाक किया था, वह सिर्फ नशे में रहने का नाटक कर रही थी। लेकिन ऐसा नहीं है कि विद्या बालन शराब नहीं पीती। उन्हें कई बार शराब पीते हुए स्पॉट किया गया है।

सलमान खान (Salman Khan)
बॉलीवुड के दबंग खान के बहुत किस्से हैं। सलमान खान अक्सर शराब के धुत में नजर आते हैं। एक बार तो उन्होंने नशे की हालत में एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पर हाथ उठा दिया था। उस वक्त रणबीर कपूर टीनेजर थे। तब सलमान के पिता सलीम खान उन्हें लेकर रणबीर के घर पहुंचे और माफी मंगवाई थी।
salman khan
यही नहीं, सलमान नशे में धुत होकर ब्रेकअप का दुख लेकर ऐश्वर्या राय के घर पहुंच गए थे और खूब तमाशा किया था। तब ऐश्वर्या को पुलिस को फोन करके बुलाना पड़ा था और पुलिस ने सलमान को सख्त हिदायत दी थी कि वे अब ऐश्वर्या के घर कभी नहीं जाएंगे।

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala)
शराब ने मनीषा कोइराला की जिंदगी अस्पताल के बेड तक ले गई थी या यूं कहे कि मौत के मुंह तक। मनीषा की जिंदगी में काफी तकलीफ हुई। नाना पाटेकर से धोखा खाने के बाद उन्होंने एक नेपाली बिजनेसमैन से शादी कर ली और ये शादी भी कुछ दिनों में टूट गई।
maneesha
इसके बाद तो मनीषा ने शराब और सिगरेट को अपनी जिंदगी में शामिल कर लिया था। मनीषा अक्सर शराब पीती हुई नजर आती थी। इसी वजह से उन्हें कैंसर जैसी बीमारी भी हो गई थी हालांकि उन्होंने इस खतरनाक बीमारी को काबू कर लिया।

अमीषा पटेल (Ameesha Patel)
अमीषा पटेल पर साल 2000 में फिल्म कहो न प्यार से डेब्यू किया था। ये फिल्म तो सुपरहिट रही लेकिन इसके बाद कुछ फिल्मों में करने के बाद अमीषा का स्टारडम धीमा पड़ रहा था।
ameesha patel
उनकी कई फिल्में फ्लॉप की कैटेगरी में जाने लगा था। आज भले ही अमीषा पटेल फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनकी शराब की धुत में तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)
रणबीर कपूर भी कई पार्टियों में ड्रग का सेवन करते नजर आते हैं। खुद रणबीर ने कबूला था कि वह शराब के लती हो गए थे और वह रियल लाइफ में खूब शराब पीते हैं।
ranbir kapoor
यही नहीं उन्होंने एक इंटरव्यू में ये तक खुलासा किया था कि वह एक समय में ड्रग का भी सेवन करते थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment