चहल का दिल चुराने वाली धनाश्री ने हरे सूट में बिखेरे जलवे, पंजाबी गाने पर जमकर थिरकीं, वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

30 September 2020

चहल का दिल चुराने वाली धनाश्री ने हरे सूट में बिखेरे जलवे, पंजाबी गाने पर जमकर थिरकीं, वीडियो

yuzvendra chahal wife dhanashree green suit dance

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने डांस से हर दिन धमाल मचाती हैं. धनाश्री पेशे से एक डॉक्टर हैं और कोरियोग्राफर भी हैं. उनके हर दिन डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं वह मशहूर यूट्यूबर भी हैं. धनाश्री अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी डांस वीडियोज शेयर करती हैं. हाल ही में उनका हरे रंग के सूट में डांस वीडियो यू-ट्यूब पर चर्चाओं में बना हुआ है. वीडियो में धनाश्री बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं और पंजाबी गाने ‘वंगा कालियां (Wanga Kaaliyan Song)’ पर धांसू डांस भी कर रही हैं. इस वीडियो को धनाश्री के चैनल पर ही पोस्ट किया गया है.

बर्थडे पर चहल ने दिए ढेर सारे तोहफे
वायरल हो रहे वीडियो में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के डांस मूव्स और उनकी अदाएं देखने लायक हैं और यही फैंस को पसंद भी आ रहा है. वीडियो को यू-ट्यूब पर अब तक 515,753 व्यूज मिल चुके हैं और कमेंट बॉक्स में लोग उनके डांस की भी खूब तारीफ कर रहे हैं.
dhanashree green suit dance
वैसे मालूम हो कि हाल ही में धनाश्री वर्मा ने अपना जन्मदिन मनाया है और इस खास मौके को स्पेशल बनाने के लिए मंगेतर युजवेंद्र चह (Yuzvendra Chahal Fiance) ने ढेर सारे तोहफे भेजे. जिन्हें देख धनाश्री भी खुशी से झूम उठी.

चुराया चहल का दिल
धनाश्री और युजवेंद्र चहल ने पिछले दिनों ही सगाई की और जब सगाई की तस्वीरों फैंस ने देखी तो हर कोई हैरान रह गया. क्योंकि बहुत कम लोग जानते थे कि चहल का दिल चुराने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि एक डॉक्टर व डांसर हैं.
dhanashree verma and yuzvendra chahal
वैसे धनाश्री अपने काम के साथ अपने शौक को भी पूरा टाइम देती है. वह अक्सर डांस से जुड़ी वर्कशॉप फैंस के लिए आयोजित करती हैं. वहीं युजवेंद्र चहल इन दिनों आईपीएल 2020 में जलवा बिखेर रहे हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment