सैफ अली खान का ‘बाहुबली’ से होगा जबरदस्त मुकाबला, सामने आया खूंखार अवतार

 

film adipurush

कोरोना वायरस के चलते जहां सबका साल 2020 खास अच्छा नहीं रहा है। लेकिन बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लिए 2020 बेहद अच्छा साल रहा है। इस साल के शुरुआत में ही उनकी फिल्म ‘तानाजी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। उनकी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ ने भी उनकी पिछली फिल्मों से अच्छा पैसा कमा लिया। अब उनके घर पर नई ख़ुशी भी आने वाली है क्योंकि वह जल्द ही फिर से पिता बनने वाले हैं। वहीँ अब सैफ से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसके लिए वह ट्विटर पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं।

आपको बता दें, जल्द ही फिल्मी पर्दे पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और ‘बाहुबली’ (Bahubali) फेम प्रभास (Prabhas) के बीच जमकर मुकाबला होने वाला है। ये दोनों फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Aadipurush) में दिखने वाले हैं। एक ओर जहां, इस फिल्म में प्रभास लीड रोल में हैं, वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान एक विलेन के रूप में दिखेंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन ओम राउत कर रहे हैं। करीना कपूर खान ने ‘आदिपुरुष’ का एक नया पोस्‍टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपने कमेंट भी दे रहे हैं।

आपको बता दें, इस फिल्म के अलावा सैफ अली खान एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ में भी अपना अभिनय दिखने वाले हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ अर्जुन कपूर और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी। इस फिल्म को पवन कृपलानी डायरेक्ट करेंगे, जबकि इस फिल्म को प्रोडयूस रमेश तौरानी और आकाश पुरी कर रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments