एडल्ट स्टार बनने से पहले क्या करती थीं सनी लियोनी, सामने आए इंटरव्यू से हुआ बड़ा खुलासा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

01 September 2020

एडल्ट स्टार बनने से पहले क्या करती थीं सनी लियोनी, सामने आए इंटरव्यू से हुआ बड़ा खुलासा

 

sunny

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वह अक्सर फैंस के बीच अपनी और अपने परिवार की तस्वीरे शेयर करती है। जिसमें एक्ट्रेस का हॉट एंड बोल्ड अंदाज हर बात फैंस को देखने को मिलता है। दूसरी तरफ फैंस भी सनी लियोनी की तस्वीरों और वीडियो काफी पसंद करते है। इतना ही नहीं, फैंस सनी लियोनी की जिंदगी से जुड़े हर किस्से को जानने की कोशिश करते है। तभी तो एक्ट्रेस की जिंदगी पर एक सीरीज भी बन चुकी है जिसमें एडल्ट स्टार की कहानी दिखाई गई। लेकिन क्या आप जानते है एक एडल्ट स्टार बनने से पहले सनी लियोनी क्या करती थी।

सनी लियोनी ने बहुत ही छोटी सी उम्र में एडल्ड इंडस्ट्री में पैर रख दिया। वह महज 19 साल की थी जब वह इस इंडस्ट्री में आई। इस इंडस्ट्री ने ही एक्ट्रेस को सनी लियोनी नाम दिया। सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एडल्ट स्टार से पहले सनी लियोन एक आम जिंदगी जीती थी। वह नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। इस दौरान वह एक जर्मन बेकरी और टैक्स एंड रिटायरमेंट फर्म में भी काम करती थी। सनी लियोनी ने खुद अपनी जिंदगी के कई किस्सों के बारे में एक डॉक्युमेंट्री के दौरान बताया है। जिसमें गुरुद्वारे जाने से लेकर भाई के साथ मस्ती करने जैसे किस्से शामिल है।

डॉक्युमेंट्री मोस्टली सनी के दौरान सनी लियोनी ने बताया कि वो बचपन में अपने परिवार के साथ गुरुद्वारे जाती थी। सनी हारमोनियम भी काफी अच्छा बजाती थी तो साथ ही भाई के साथ तबला बजाना भी उन्हे काफी पसंद था। बचपन से ही उन्हें बॉलीवुड का शौक था लेकिन उनकी किस्मत उन्हें एडल्ड फिल्मों की ओर ले गई। बता दें कि सनी लियोनी सिर्फ पोर्न स्टार ही नहीं थी बल्कि वह एडल्ट फिल्मों का निर्देशन भी करती थी। जिसका जिक्र उन्होंने खुद किया था। उनका माना है कि यह एक बहुत बड़ा बिजनेस है और इसे करने के लिए भी टैलेंट और दिमाग की जरूरत है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment