मीडिया वालों पर भड़की ऐश्वर्या राय, रोते हुए कहा स्टॉप इट, वीडियो तेजी से वायरल

 

मीडिया वालों पर भड़की ऐश्वर्या राय, रोते हुए कहा स्टॉप इट, वीडियो तेजी से वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में पूर्व विश्व सुंदरी बच्चों के एक इवेंट में नजर आ रही हैं, वीडियो में ऐश्वर्या अपनी बेटी अराध्या बच्चन के साथ नजर आ रही हैं, हालांकि इस पुराने वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन मीडियाकर्मियों पर भड़की हुई हैं, वीडियो में देखा जा सकता है, कि एक्ट्रेस गुस्से में मीडिया वालों पर चिल्ला रही है, गुस्से में बात करते हुए एक्ट्रेस के आंखों में आंसू भी आ जाते हैं।

कुछ सम्मान दिखाओ
वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन मीडिया वालों से कह रही हैं, कुछ सम्मान दिखाओ, तुम्हारे साथ क्या गलत हुआ है, बच्चें है यहां, स्टॉप इट, वीडियो में छोटे बच्चों के रोने की भी आवाज आ रही है, मीडिया वालों से ये सब कहते हुए ऐश के आंखों में खुद भी आंसू आ जाते हैं, एक्ट्रेस का ये पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को डीलक्स बॉलीवुड के इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया गया है।

फन्ने खां
अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो बच्चन परिवार की बहू जल्द ही फिल्म फन्ने खान में नजर आई थी, ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म मेलफिसेंट मिस्ट्रेस ऑफ एविल के हिंदी वर्जन के लिये हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जॉली की जगह लेती नजर आएंगी। इसके लिये उन्होने एंजलीना का लुक भी अपनाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

अनुराग के साथ काम
इसके अलावा ऐश्वर्या कुछ दिन पहले ही पेरिस फैशन वीक में अपना डेब्यू किया था, साथ ही मणिरत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म में भी नजर आ सकती है, साथ ही वह अनुराग कश्यप की गुलाब जामुन में भी नजर आ सकती हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें


आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments