सीएम योगी ने यूपी के ड्रग और अफीम कारोबारियों के खिलाफ उठाया सख्त कदम, रवि किशन बोले… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

26 September 2020

सीएम योगी ने यूपी के ड्रग और अफीम कारोबारियों के खिलाफ उठाया सख्त कदम, रवि किशन बोले…

 

Yogi_adityanath

गोरखपुर। बॉलीवुड (Bollywood) में काफी अन्दर तक पैठ बना चुके ड्रग के सफाए के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) दिन रात काम कर रहा है। ड्रग के सेवन और खरीफ फरोख्त में लगे सेलिब्रिटी और पैडलर की गिरफ्तारी जोरों से की जा रही है। इसी बीच उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Sarkar) ने यूपी में अफीम की खेती व ड्रग्स के करोबार में लिफ्ट लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath ) के इस फैसले का गोरखपुर सांसद रविकिशन (MP Ravi Krishan ) ने स्वागत किया है। अभिनेता से सांसद बने रवि किशन ने कहा उत्तर प्रदेश में अब ड्रग और अफीम कारोबारियों के दिन लड़ गये हैं। अब इनकी खैर नहीं क्योंकि योगी सरकार ने इनके खिलाफ सख्त रुख अपना लिया है। सांसद ने सीएम योगी के इस निर्देश पर आभार जताया है।

रवि किशन ने कहा सीएम ने मेरा हौसला बढ़ाया है। बॉलीवुड (Bollywood)में आये ड्रग कनेक्शन ( Drug Connection) के बाद मैंने ड्रग के इस कारोबार के खिलाफ आवाज बुलंद की थी जिसका इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने खुलकर विरोध किया था। बता दें कि रवि किशन ने लोकसभा में कहा था कि ‘ड्रग हमारे देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद कर रहा है, उन्होंने कहा था ड्रग कारोबारियों पर सख्त एक्शन लिया जाना चाहिए ताकि देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद होने से बचाया जा सके, युवा देश का भविष्य हैं।’

देश का भविष्य होती है युवा पीढ़ी 

उन्होंने कहा, योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश में ऐसे अराजक तत्वों का सफाया होगा जो इस काले कारोबार से जुड़े हैं।सांसद ने कहा कि नशा मुक्त भारत मेरा सपना है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नशा मुक्त भारत की तरफ यह ऐतिहासिक कदम होगा। किसी भी देश की दिशा और दशा युवा पीढ़ी के हाथों में होती है, इसलिए युवा पीढ़ी को बचाकर रखना और उन्हें उनके कर्तव्यों के बारे में बताना हम सबकी जिम्मेदारी है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment