सलमान खान से शादी करना चाहती है बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस, सरेआम कह डाली ये बात - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

09 September 2020

सलमान खान से शादी करना चाहती है बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस, सरेआम कह डाली ये बात

 


सलमान खान बॉलीवुड के दबंग खान है तो वहीं, फैंस उन्हें भाईजान कहकर प्यार देते है। सलमान खान ने अपने फिल्मों और अपने चार्मिंग अंदाज से करोड़ों फैंस के दिलों पर राज किया है लेकिन आज भी उनके फैंस यही जानना चाहते है कि बॉलीवुड का ये बैचलर कब शादी करेगा। सलमान खान की शादी बॉलीवुड का हॉट टॉपिग है जिस पर फैंस कभी भी चर्चा शुरू कर देते है। खास तौर पर ये चर्चा तब शुरू होती है जब सलमान खान की जिंदगी में कोई लड़की आती है आज तक सलमान खान ने कई हसिनाओं को डेट किया है लेकिन किसी के साथ भी रिश्ता शादी तक नही पहुंच पाया। वहीं, अब एक एक्टर्स सलमान खान से शादी करना चाहती है।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू मे जरीन खान सलमान खान से शादी करने के लिए कहती है। इस दरौन जरीन खान कहती हुई नजर आ रही है कि वह चाहती है उनकी शादी सलमान खान से हो। बता दें कि पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में जरीन खान से पूछा गया था कि अगर वह खुद के बारे में एक अफवाह फैलाना चाहे तो वह क्या अफवाह फैलाएगी ? इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा था कि वह चाहती थीं कि सलमान खान और उनी शादी की अफवाह सामने आए। जरीन ने अपने जवाब में कहा कि ये एक मजेदार अफवाह है कि मैं अपको बताना चाहूंगी कि सलमान खान मुझसे शादी कर रहे है।

जरीन खान से यही सवाल बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में भी पूछा गया। इस इंटरव्यू के दौरान जरीन खान से पूछा गया कि वह सलमान खान, गौतम रोडे और करण सिंह ग्रोवर से किससे शादी करना चाहती हैं और किसके साथ हुक-अप करेंगी या उन्हें मारेंगी। इसके जवाब में जरीन ने कहा कि वह सलमान के साथ काम करना पसंद करेंगी। बता दें कि जरीन खान को बॉलीवुड में सलमान खान ही लेकर आए थे। उन्होंने सलमान खान का साथ फिल्म ‘वीर’ में डेब्य किया। इसके अलावा फिल्म ‘रेडी’ में जरीन खान ‘कैरेक्टर लूज’ गाने में भी नजर आई। इस गाने में एक्ट्रेस को काफी पसंद किया गया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment