उपचुनाव को लेकर भाजपा ने कसी कमर, सीएम योगी ने इनको सौंपी अहम जिम्मेदारी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

21 September 2020

उपचुनाव को लेकर भाजपा ने कसी कमर, सीएम योगी ने इनको सौंपी अहम जिम्मेदारी

 

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की आठ विधानसभा सीटों पर होने वाले वाई इलेक्शन को लेकर कमर कस ली है। इस क्रम में मुख्यमंत्री योगी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने पार्टी को इस उपचुनाव में जीत दिलाने का पूरा रोडमैप तैयार कर लिया है। इस दौरान भाजपा ने अपने सभी मंत्रियों और पदाधिकारियों को चुनाव में जीत दिलाने के लिए बड़ी जिम्मेदारी सौंपी दी है। सीएम योगी और प्रदेश अध्यक्ष ने सभी मंत्रियों को जिलों का दौरा करने का आदेश दे दिया है, इसके साथ ही कहा है, कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर रणनीति बनाए। जहां जहां उपचुनाव होने वाले हैं वहां के पदाधिकारियों के साथ मिलकर विकास की योजनाओं को जल्दी पूरा कराएं। बीजेपी की ओर से अपनी 6 सीटों के अलावा सपा की स्वार और मल्हनी सीट को अपने पाले में लाने का निर्देश जारी किया गया है।

इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि संगठन से बेहतरीन तालमेल बनाकर ही चुनाव जीता जा सकता है। इस दौरान उन्होंने कहा कि समाज के सभी जाति धर्म के लोगों को एक साथ जोड़कर हमें काम करना होगा। विपक्ष का विखराव और बीजेपी के पक्ष में माहौल ही हमें इस उपचुनाव में विजय दिलाने में साहयक सिद्ध होगी। इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि जिन्हें जो भी जिम्मेदारी मिली है उसे निर्वाह करें और सारा काम दो से तीन दिनों के अंदर निपटा दें। स्थित का आकलन कर रिपोर्ट पार्टी को दें।

इन्हें दी गई है जिम्मेदारी- अमरोहा की नौगावां सादात सीट पर लक्ष्मीनारायण चौधरी संग बलदेव औलख को, बुलंदशहर अशोक कटारिया, सुरेश राणा, कपिलदेव अग्रवाल, रामपुर की स्वार सीट के लिए ब्रजेश पाठक, विजय कश्यप, फिरोजाबाद की टूंडला सीट के लिए डॉ. दिनेश शर्मा, घाटमपुर के लिए केशव मौर्या व नीलिमा कटियार, देवरिया में सतीश द्विवेदी और सूर्य प्रताप शाही, जौनपुर की मल्हनी सीट पर अनिल राजभर व उन्नाव की बंगरमऊ सीट पर डॉ. महेन्द्र सिंह व सुरेश पासी को जिम्मेदारी सौंपी गयी है। इन सभी के साथ संगठन का एक-एक सदस्य भी लगाया गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment