ब्वॉयफ्रेंड के साथ अंकिता लोखंडे के रोमांटिक वीडियो वायरल, फैंस बोले- ‘सुशांत और अंकिता हमेशा रहेंगे’

 

ब्वॉयफ्रेंड के साथ अंकिता लोखंडे के रोमांटिक वीडियो वायरल, फैंस बोले- ‘सुशांत और अंकिता हमेशा रहेंगे’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अंकिता लोखंडे फिर से सुर्खियों में आ गईं । 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था, लेकिन अंकिता के लिए सुशांत के निधन की खबर वज्रपात जैसी रही । एक महीने से ज्‍यादा का समय लग गया उन्‍हें इस घटना से उबरने में । अब अंकिता सुशांत के परिवार के साथ खड़ी हैं और दिवंगत एक्‍टर के लिए न्‍याय मांग रही हैं । अंकिता और सुशांत कितने करीब थे इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वो दोनों 2016 में शादी करने वाले थे, लेकिन शादी की तारीख की तरह दोनों के अलग होने की खबरें आ गईं । अंकिता अब अपने बीएफ विकी जैन के साथ इंगेज्‍ड हैं ।

खबर की पुष्टि नहीं
सुशांत की मौत के बाद ही ये खबर आई थी कि मई के आखिरी महीने में अंकिता और विकी ने सगाई कर ली है । लेकिन दोनों की ओर से इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है । अंकिता और विकी की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं, जिन्‍हें फैंस पसंद करते हैं । लेकिन उनके फोटो-वीडियो पर अब भी फैंस अंकिता और सुशांत को लेकर कमेंट करते रहते हैं । अंकिता और विकी के एक वीडियो पर फैंस ने कमेंट किया है – ‘ये जोडी भी कमाल है लेकिन हमारा दिल इस जोडी को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है क्योंकि हम अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी से प्यार करते हैं।’

सुशांत और अंकिता
वहीं फैंस ने आगे कमेंट किया है- ‘अंकिता की जोड़ी सुशांत के साथ ज्यादा खूबसूरत लगती है।’ बहरहाल सुशांत अंकिता के पास्‍ट थे और हमेशा उनके दिल में रहेंगे । अंकिता ने भी उन्‍हें टूटकर चाहा है, किसी वजह से दोनों एक नहीं हो पाए । यही वजह है कि अंकिता के दिल में आज भी सुशांत के लिए मोहब्‍बत है और वो उनके लिए कही जा रही किसी भी गलत बात का विरोध करने फौरन सोशल मीडिया पर आ जाती हैं । न्‍याय की इस जंग में अंकिता सुशांत के साथ खड़ी हैं ।

सुसाइड नहीं कर सकते सुशांत
अंकिता लोखंडे ने सुशांत के साथ खूबसूरत साल बिताए हैं, वो उस सुशांत को जानती थीं जो जीना चाहता था, कुछ बहुत बड़ा करना चाहता था । जो हारता नहीं था, आगे बढ़ने में विश्‍वास करता था । अंकिता ने सुशांत की मौत के बाद कहा था कि- ‘वो विश्वास नहीं कर सकती कि सुशांत जैसा इंसान अपनी जिंदगी को खत्म कर सकता है’ ।  सुशांत के लिए रिया की ओर से कही गई कई बातों का अंकिता ने पुरजोर खंडन किया । अंकिता ने रिया की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर की थी, उन्‍होंने इस न्याय को कर्मा बताया ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments